Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट धोनी के बारे में गांगुली ने कहा-चैंपियन खिलाड़ी जल्दी ख़त्म नही होते,देखे

धोनी के बारे में गांगुली ने कहा-चैंपियन खिलाड़ी जल्दी ख़त्म नही होते,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna::बीसीसीआई अध्यक्ष पद संभालने के बाद बुधवार को सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बात की। गांगुली ने कहा कि चैम्पियन इतनी जल्दी खत्म नहीं होते। जब तक मैं यहां हूं, यहां हर किसी का सम्मान होगा। पूर्व कप्तान धोनी जुलाई में हुए वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया में नहीं हैं। उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि वे दिसंबर से वापसी करेंगे।

कप्तान विराट कोहलीके बारे में गांगुली ने कहा- मेरी उनसे गुरुवार को मुलाकात होगी। जो भी वह चाहते हैं, मैं उनका हर संभव तरीके से समर्थन करूंगा।

‘धोनी महान खिलाड़ियों में से एक’
गांगुली ने कहा, ‘मैं नहीं जानता कि धोनी के दिमाग क्या है, लेकिन उनके कद के खिलाड़ियों को सम्मान दिया जाएगा। वे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। भारतीय टीम को गर्व है कि धोनी लंबे से साथ हैं।’ सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट 9 नवंबर से शुरू हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ दिसंबर में खेलेंगे। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं दी गई है कि वेतैयारियों को पुख्ता करने के लिए इस घरेलू टूर्नामेंट में खेलेंगे या नहीं।


गांगुली ने कहा- कोहली महत्वपूर्ण व्यक्ति, उन्हें पूरी तरह सुनेंगे
बोर्ड के नए अध्यक्ष ने कहा कि कोहली बेहद महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। हम उन्हें पूरी तरह सुनेंगे। एक-दूसरे का सम्मान होगा और विचारों का आदान-प्रदान भी होगा। उन्होंने कहा कि ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। बोर्ड को उसी तरह चलाऊंगा, जैसे मैंने टीम इंडिया को लीड किया था।

Related Articles

error: Content is protected !!