Home राष्ट्रीय भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर”रोहित शर्मा” ने कोरोना वायरस को लेकर लोगो से अपील किया। देखे

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर”रोहित शर्मा” ने कोरोना वायरस को लेकर लोगो से अपील किया। देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Mumbai: इस वक्त पूरे विश्व में कोरोनावायरस को लेकर डर बना हुआ है. भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोनावायरस को लेकर चिंता जाहिर की है. रोहित शर्मा का मानना है कि सतर्क रहकर ही कोरोनावायरस जैसी खतरनाक बीमारी से निपटा जा सकता है.


रोहित ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर सोमवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लोगों से बीमारी को लेकर सतर्क और सावधान रहने की बात कह रहे हैं. रोहित ने कहा, “पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं और पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है जो काफी बुरा है. हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़े और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं.”

तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है और स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं ताकि भीड़ को जमा होने से रोका जाए. रोहित ने कहा, “यह इसलिए क्योंकि हम सभी चाहते हैं कि हमार बच्चे स्कूल जाएं. हम मॉल जाना चाहते हैं, थिएटर में फिल्म देखना चाहते हैं.”


रोहित शर्मा से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी इस बीमारी को लेकर चिंता जाहिर कर चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज रद्द होने के बाद विराट कोहली ने कहा था कि कोरोनावायरस के निपटने से लिए सभी देशवासियों को अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है.

बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज में चोटिल होने की वजह से रोहित शर्मा टीम से बाहर चल रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन में रोहित शर्मा की मैदान पर वापसी हो सकती है.

Related Articles

error: Content is protected !!