Home राष्ट्रीय सहवाग ने किया खुलासा”रामायण के अगंद से लि बल्लेबाजी कि प्रेरणा।

सहवाग ने किया खुलासा”रामायण के अगंद से लि बल्लेबाजी कि प्रेरणा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार. कॉम

नई दिल्ली,भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने खुलासा किया है कि उन्होंने धारावाहिक रामायण से अगंद के पैर हिलाने वाले सीन की तस्वीर से अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा ली थी। सहवाग ने अंगद के पैर जमाने की दो तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा ” जहां से मैंने अपनी बल्लेबाजी की प्रेरणा ली। पैर हिलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। अंगद जी रॉक्स।”


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

सहवाग भी अपने क्रिकेट करियर में बहुत ही कम फुटवर्क का इस्तेमाल करते थे और खड़ खड़े ही गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचा देते थे।

पौराणिक कथा के अनुसार, ऐसा माना जाता है कि अंगद वानर सेना का हिस्सा थे और उन्होंने सीता को लंका से निकालने के लिए भगवान राम की मदद की थी।

भगवान राम युद्ध संधि के लिए अपने शांति दूत के रूप में अंगद को लंका भेजे थे, लेकिन रावण ने समझौता करने से मना कर दिया था और तो अंगद ने रावण की पूरी सभा को चुनौती दे डाली थी कि अगर कोई भी राक्षस मेरे पैर को हिला देगा तो श्रीराम की हार मान ली जाएगी।

Related Articles

error: Content is protected !!