Home Bihar Cricket News, VKS Sports Academy अंपायरों की मदद के लिए आया आगे,अरसद जेन के नेक कामो मे देगा साथ:-धीरज मेहता

VKS Sports Academy अंपायरों की मदद के लिए आया आगे,अरसद जेन के नेक कामो मे देगा साथ:-धीरज मेहता

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 30 मई: इस लॉकडाउन में खिलाड़ियों,अंपायरों, स्कोररों, ग्राउंड्स मैन, पिच क्युरेटरों व बीसीए के लिए अन्य काम करने वाले स्टाफ़ की आवाज बनकर खेलबिहार ने बीते शुक्रवार को ख़बर चलाई थी व बीसीए अध्यक्ष से मांग किया था कि इन सभी लोगो के जो पेमेंट रुका है उसे पूरा करबाए।

पर अपसोस इस ख़बर का असर शायद बीसीए अध्यक्ष पर नही हुआ क्योकि अभी तक पेमेंट को लेकर कोई ख़बर बीसीए के तरफ से खेलबिहार न्यूज़ को नही मिली है लेकिन इस ख़बर को पढ़ कल मो.अरसद जेन व आज विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के निर्देशक धीरज मेहता उन सभी जरूरतमंद कि मदद के लिए आगे गए है।।

धीरज मेहता निर्देशक विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी

श्री मेहता ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा बताया कि ” खेलबिहार न्यूज़ द्वारा बिहार क्रिकेट से जुड़े सभी विभाग के लोगों का भुगतान करने की ख़बर चलाने के बाद अलीशाह क्रिकेट एकेडमी, बिहारशरीफ (नालंदा) के कोच मो अरसद जेन बिहार के अंपायरों की आर्थिक मदद के लिए सामने आऐ और लोगों से भी मदद करने के लिए निवेदन किया।

मो अरसद जेन के इस छोटे से नेक काम और प्रयास को देखते हुए VKS SPORTS (वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी, पटना) भी इस नेक काम मे मो अरसद जेन का साथ देने के लिए आगे आया।

VKS SPORTS (वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी,पटना) के मुख्य कोच और संस्थान के संयोजक श्री धीरज मेहता ने मो अरसद जेन से उनके सम्पर्क नम्बर पर उनसे बात करके उनकी सराहना करते हुए VKS SPORTS, Patna की ओर से कुछ मदद करने की इच्छा व्यक्ति की जिसे अरसद जेन ने सराहा और साथ आने के लिए धन्यवाद कहा।

VKS Sports, Patna (वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी,पटना) के मुख्य कोच धीरज मेहता ने भी बिहार के प्रत्येक जिला संघ, जिले मे चल रहे क्रिकेट एकेडमी के संचालक, राज्य की ओर से बिहार टीम मे खेल कर अच्छी कमाई कर रहे खिलाड़ियों, बड़ी बड़ी क्रिकेट एकेडमीयों तथा क्रिकेट से प्रेम करने वाले शुभचिंतकों तथा अभिभावकों से विनर्म विनती की है के आप लोग भी आगे आयें और क्रिकेट की दूनियाँ मे डिसिप्लिन सिखाने वाले अंपायरों, स्कोररों, ग्राउंड्स मैन, पिच क्युरेटरों जैसे पदों पर रह रहे लोगों की मदद करें।।

जिनकी आर्थिक स्थिति कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन मे ठीक नही है।
आप मो अरसद जेन और धीरज मेहता की बात सुनिये इनके साथ मदद मत किजये, मगर अपने मन को टटोलने का काम किजये और सोंचकर देखिये क्या ये आपको मदद नही करनी चाहिए अगर भगवान ने आपको इसके लिए सक्षम बनाया है तो।

हमारा निवेदन है आप सभी से क्रिकेट से जुड़े जिस विभाग के लोगों की आप मदद करना चाहते हैं जरुर करें, अपनी क्षमता के अनुसार।

Related Articles

error: Content is protected !!