Home राष्ट्रीय युवराज सिंह ने चहल के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए माफी माँगा।

युवराज सिंह ने चहल के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए माफी माँगा।

by Khelbihar.com

खेलबिहार

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान युजवेंद्र चहल के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने अनजाने में लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

बता दें,  युवराज ने अपने नियमित सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र में बात करते हुए चहल के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामलें में हिसार के एक वकील ने युवराज सिंह के खिलाफ पुलिस शिकायत में दर्ज कराई थी।

युवराज सिंह ने माफी मांगते हुए ट्विटर पर लिखा, “मैं समझता हूं कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था, तो मुझे गलत समझा गया, जो अनुचित था। हालांकि, एक जिम्मेदार भारतीय के तौर में मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को आहत किया है, तो मैं इसके लिए खेद व्यक्त करना चाहता हूं।”

भारत की तरफ से 304 वनडे, 58 T20I और 40 टेस्ट खेलने वाले युवराज ने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसी भी तरह के भेदभाव में कभी विश्वास नहीं किया है। उन्होंने कहा, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी किसी भी प्रकार की असमानता में विश्वास नहीं किया है, चाहे वह जाति, रंग, नस्ल या लिंग के आधार पर हो। मैंने लोगों के कल्याण के लिए अपना जीवन दिया है और ये हमेशा जारी रखूंगा।”

Related Articles

error: Content is protected !!