Home Bihar Cricket News, मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की नई कमेटी बेहतर काम कर रही-गौरी शंकर

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की नई कमेटी बेहतर काम कर रही-गौरी शंकर

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मधेपुरा 6 जून: मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की नई कमेटी बेहतर काम कर रही हैं। जिला क्रिकेट संघ के सिनियर टीम के कप्तान सह बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी मधेपुरा के ओनर गौरी शंकर उर्फ टुनटुन ने खेलबिहार न्यूज़ से कही है।


उन्होंने कहा है ” कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में खेल प्रभावित हुआ हैं। नई कमेटी ने बीसीए मैचों समेत जिला क्रिकेट लीग के सभी मैचों का किया सफल आयोजन किया है। मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ की वर्तमान कमेटी बेहतर कार्य कर रही हैं। नई कमेटी बिल्कुल ऊर्जावान है और सही तरीके से काम कर रही है। उन्होंने नई कमेटी के कार्यकाल में रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट व बिहार कला संस्कृति युवा विभाग के द्वारा विद्यालय खेलकूद अंडर -14 क्रिकेट टूर्नामेंट का हवाला देते हुए कहां की पहली बार आयोजन मधेपुरा को मिला यह दोनों मैचों काफी सफल रहा हैं।

मधेपुरा जिला के सभी मैचों का सफलता पूर्वक कराए गए हैं। इस सीजन की तैयारी चल रहा था कि कोरोना वायरस के कारण सब कुछ रुक गया। कुछ लोगों द्वारा विवादों का भ्रम पैदा कर मधेपुरा जिला क्रिकेट को बदनाम करना चाहते हैं। ऐसा बिलकुल नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा खेल हमारा मूल उद्देश है इस मामले में किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कहा जो लोग नई कमेटी और पुरानी कमेटी का भेदभाव पैदा कर रहे हैं। यह रवैया जिला क्रिकेट के हित में नहीं है। अगर अभी लाॅकडाउन नहीं होता तो सुपर लीग का कार्यक्रम तय था।

मधेपुरा में नई कमेटी का कार्य 3 वर्ष का है। हम लोग मधेपुरा क्रिकेट के हित में अच्छा परिणाम देंगे। पुरानी कमेटी के कुछ लोग बोल रहे हैं कि कोर्ट से केस जीते हैं की पुरानी कमेटी कार्य करेगी यह सरासर गलत है ऐसा कोई भी केस नहीं जीता गया है ।जो कि पुरानी कमेटी ही कार्य करेगी। यह बिल्कुल गलत और अफवाह है।बिहार के सिर्फ 13 जिला में ही विवाद था उस 13 जिला में मधेपुरा जिला का नाम कहीं भी नहीं था। 30 वर्षों के इतिहास में मधेपुरा जिला से कोई भी खिलाड़ी बिहार टीम से नहीं खेला पुरानी कमेटी का असफलता इसी से देखी जा सकती है। नई कमेटी बनते ही मधेपुरा जिला के लाल हेमंत कुमार को बिहार टीम से खेलने का मौका मिला। नई कमेटी का सफलता इसी से देखी जा सकती। मधेपुरा जिला क्रिकेट को नई कमेटी ऊंचाई तक ले जाना चाहती है। लेकिन पुराने कमेटी के कुछ लोग जिला क्रिकेट को गर्त में ले जाना चाहते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!