Home राष्ट्रीय धोनी अब टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेलेंगे: आशीष नेहरा

धोनी अब टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेलेंगे: आशीष नेहरा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 2 अगस्त: एमएस धोनी ने जुलाई 2019 वर्ल्ड के बाद से नीली जर्सी नहीं पहनी है. विकेटकीपर को अभी अपने अंतरराष्ट्रीय भविष्य के बारे में कुछ भी पता नहीं है, लेकिन यह प्रशंसकों और विशेषज्ञों के बीच एक बड़ी बात बन गया है.

धोनी के नेतृत्व में खेलने वाले भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने उसी पर अपने विचार साझा किए और कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान पहले ही भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं और अब वो मैदान पर कभी वापस नहीं लौटेंगे.

“जितना मैं एमएस धोनी को जानता हूं, उसने भारत के लिए अपना आखिरी खेल खुशी से खेला है. एमएस धोनी के पास साबित करने के लिए कुछ नहीं है और हम, मीडिया में, इन सभी बातों पर चर्चा करते हैं क्योंकि उन्होंने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा नहीं की है. स्टार स्पोर्ट के शो क्रिकेट कनेक्टेड ’में नेहरा ने कहा कि केवल वह ही बता सकते हैं कि उनके दिमाग में क्या है.”

“जहां तक ​​एमएस धोनी के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात है, तो मुझे लगता है कि इस आईपीएल का इससे कोई लेना-देना नहीं है. यदि आप एक कप्तान, एक चयनकर्ता या कोच हैं और यदि एमएस धोनी खेलने के लिए तैयार हैं, तो वह इस सूची में नंबर एक नाम होंगे.”

नेहरा ने आगे कहा कि, मुझे नहीं लगता कि धोनी का गेम कभी खत्म हुआ है. वो अंतिम मैच यानी की वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल तक टीम इंडिया को जीत दिलवाना चाहते थे. जिस दौरान वो रन आउट हुए उसी समय पूरे भारतीय फैंस की उम्मीद टूट गई.

Related Articles

error: Content is protected !!