Home IPL मैं टीम का कप्तान जरूर हूं लेकिन मेरा महत्व है सबसे कम :रोहित शर्मा

मैं टीम का कप्तान जरूर हूं लेकिन मेरा महत्व है सबसे कम :रोहित शर्मा

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली 5 अगस्त: रोहित शर्मा आइपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं और उनकी अगुआई में मुंबई इंडियंस ने चार बार खिताब पर जीत हासिल की है। एक बार फिर से आइपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है और रोहित शर्मा ने भी इसके लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

इस लीग के शुरू होने से पहले रोहित शर्मा ने कहा है कि मैं इस बात में विश्वास करता हूं कि जब आप कप्तान हो तो आप टीम में सबसे कम अहम व्यक्ति होते हैं। जब टीम हित की बात होती है तो दूसरे खिलाड़ी अहम बन जाते हैं। हालांकि अलग-अलग कप्तानों की इस मसले पर अपनी-अपनी राय है, लेकिन मेरा तो ऐसा ही मानना है। 

रोहित शर्मा ने कहा कि आप भी गुस्सा होते हो, कभी कभार आपा खो देते हो लेकिन यह महत्वपूर्ण होता है कि आप इसे अपनी टीम के साथियों को नहीं दिखाओ। अपनी भावनाओं को छुपाना सबसे मुश्किल काम होता है। भारतीय टीम के उप कप्तान को लगता है कि आइपीएल शुरू होने से पहले उनके पास काफी समय है और वह लंबे समय के ब्रेक के बाद अगले एक महीने के दौरान धीरे धीरे मजबूती और स्टेमिना हासिल कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जिम इस हफ्ते खुल जायेंगे और मैं इंडोर ट्रेनिंग शुरू कर सकूंगा। इस समय मुंबई के मानसून की वजह से आप आउटडोर ट्रेनिंग नहीं कर सकते। मैं इंडोर सुविधाओं के इस्तेमाल के लिये मुंबई क्रिकेट संघ से को पत्र लिखकर इसे खोलने की गुजारिश करूंगा। 

Related Articles

error: Content is protected !!