Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational भारतीय पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल का लंका प्रीमियर लीग में हुआ डेब्यू,पहले मैच में झटके विकेट।

भारतीय पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल का लंका प्रीमियर लीग में हुआ डेब्यू,पहले मैच में झटके विकेट।

by Khelbihar.com

1 दिसंबर : भारतीय पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल के लिए लंका प्रीमियर लीग का पहला मैच यादगार बन गया. उन्होंने पहले ही ओवर में गॉले ग्लेडियेटर्स के सलामी बल्लेबाज हजरतुल्लाह जजाई का विकेट झटका. मुनाफ ने पावरप्ले में 3 ओवर फेंके और 35 रन देकर 1 विकेट लिया. यह इंडियन प्रीमियर लीग 2017 में इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर की विकेट के बाद से टी-20 क्रिकेट में मुनाफ का पहला विकेट भी था.

मुनाफ पटेल 2006 से 2011 तक भारतीय क्रिकेट टीम का एक अहम हिस्सा थे. उन्होंने भारत के लिए 13 टेस्ट, 70 वनडे और 3 टी20 मुकाबले खेले थे और इस दौरान कुल 125 विकेट चटकाए. 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का वो हिस्सा थे. इसके अलावा मुनाफ पटेल ने 2008 के पहले आईपीएल सीजन में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से भी खेला था और वो टीम भी चैंपियन बनी थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस और गुजरात लायंस के लिए खेला और 2018 में संन्यास ले लिया.

लंका प्रीमियर लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए कैंडी टस्कर्स ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 196 रन बनाए. टस्कर्स की ओर ब्रैंडन टेलर ने 35 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी गॉले की टीम धनुष्का गुनातिलाका के 82 रनों की शानदार पारी के बावजूद हार गई. इस मैच में टस्कर्स ने गाले को 25 रनों से हराया.

Related Articles

error: Content is protected !!