Home Bihar डिज़ायर क्रिकेट लीग: भास्कर दुबे के शानदार शतक से डिज़ायर स्ट्राइकर फाइनल में,फाइनल 9 जनवरी को।

डिज़ायर क्रिकेट लीग: भास्कर दुबे के शानदार शतक से डिज़ायर स्ट्राइकर फाइनल में,फाइनल 9 जनवरी को।

by Khelbihar.com

पूर्णिया 6 जनवरी : पूर्णिया के ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड में डिज़ायर एकेडमी के द्वारा आयोजित डिज़ायर क्रिकेट लीग में आज का मुकाबला डिज़ायर स्ट्राइकर और डिज़ायर लायन के बीच खेला गया जिसमे भास्कर दुबे के शानदार शतक से डिज़ायर स्ट्राइकर फाइनल में पहुंच गया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए डिज़ायर स्ट्राइकर ने भास्कर दुबे के शानदार शतकीय पारी 126 रन और ऋषि प्रसार के 17 रन के योगदान से 40 ओवर में 191 रनों का स्कोर बनाया। जिसमे डिज़ायर लायन के तरफ से गेंदबाजी करते हुए गौरभ और पीयूश ने 3,3 विकेट हासिल किया। 192 रनो के बड़े लक्ष्य के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डिज़ायर लायन अपने सभी विकेट खोकर सिर्फ 55 रन ही बना पायी और डिज़ायर स्ट्राइकर आसानी यह मैच जीत कर फाइनल में पहुँच गया।

फ़ाइनल मुकाबला दिनांक 9 जनवरी दिन शनिवार को ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड पे प्रातः 9 बजे से खेला जायेगा। आज के मान्य अतिथि बिहार क्रिकेट संघ के मन्यता प्राप्त अम्पायर श्री नैयर अली के हाथों मैन ऑफ द का खिताब भास्कर दुबे को दिया गया। ऑर्नाजिंग कमिटि के सदस्य ने बताया कि इसका फाइनल मुकाबला डिज़ायर स्ट्राइकर बनाम डिज़ायर सिक्ससर के बीच दिनांक 9/01/2021 को सुबह 9 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!