Home झारखण्ड देवघर : सुपर डिवीज़न में कचारी क्रिकेट क्लब और बी-डिवीज़न लीग में स्लाइर्स की टीम जीती

देवघर : सुपर डिवीज़न में कचारी क्रिकेट क्लब और बी-डिवीज़न लीग में स्लाइर्स की टीम जीती

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 18 फरवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सुपर डिवीज़न लीग में कचारी क्रिकेट क्लब ने साई बी को 92 रनो से पराजित किया जबकि जिला बी-डिवीज़न लीग में स्लाइर्स ने यूनिट क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से पराजित किया।

सुपर लीग के मुकाबले में कचारी क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में सभी विकेट खोकर 184 रनो का स्कोर बनाया। जिसमे विक्रांत ने 60 रन सन्नी ने 27 रन बनाया।गेंदबाजी करते हुए साई बी टीम के प्रमोद और अभिनाश ने तीन -तीन विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए साई बी टीम 24 ओवर में सिर्फ 92 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे अप्रीत सैनी 26 रन बनाया। गेंदबाजी में सन्नी ने तीन और मनीष यादव ने दो विकेट झटक।

जिला बी-डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर यूनिक क्रिकेट क्लब की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.3 ओवर में 128 रन बनाकर ढेर हो गया। जिसमे बिट्टू दुबे 36 रन और विशाल ने 26 रनो का योगदान। गेंदबाजी में हर्ष चार, बिट्टू और अंकित दो -दो विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी स्लाइर्स की टीम 20.2 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे बिट्टू ने 44 रन और अंकित ने 19 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में विशाल को तीन और रंजन को एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!