Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे बोकारो ब्लास्टर व जमशेदपुर जगलरस विजयी

झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे बोकारो ब्लास्टर व जमशेदपुर जगलरस विजयी

by Khelbihar.com

राँची : झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ के द्वारा खेले जा रहे झारखण्ड टी -20 ट्रॉफी मे आज का पहला मैच सिंहभूम स्ट्राइकर और बोकारो ब्लास्टर के बीच खेला गया । पहले बल्लेबाजी करते हुए सिंहभूम स्ट्राइकर की टीम ने 100 रन बनाकर बोकारो ब्लास्टर को जीतने के लिए 101 रनों का लक्ष्य दिया ।

 आज कप्तान सुमित कुमार ( 20 ) , मोहित कुमार ( 34 ) और हिमांशु कुमार ( 20 ) रन बनाए । बोकारो ब्लास्टर के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 17 ओवर में सिंहभूम स्ट्राइकर की पूरी टीम को पैवेलियन भेज दिया विकास सिंह , पंकज यादव और सौरभ शेखर ने 3-3 विकेट लिए ।

जीत के लिए 101 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए बोकारो ब्लास्टर की प्रारंभिक जोड़ी ने अच्छा शुरुआत किया । परिणामस्वरूप मात्र 17.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 106 रन बना लिया और सिंहभूम स्ट्राइकर को 7 विकेट से पराजित कर दिया । बोकारो ब्लास्टर की और से विकास सिंह 28 और सत्य सेतु ने 37 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया । बोकारो ब्लास्टर के सौरभ शेखर ने 3 ओवर में 11 रन देकर 3 विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।

 आज का दूसरा मैच धनबाद डायनमौस और जमशेदपुर जगलरस के बीच वर्षा के कारण देर से शुरू हुआबचे हुए समय को ध्यान में रखकर मैच रेफरी ने कुल 9-9 ओवर का मैच करवाने निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए धनबाद डायनमोस की टीम ने 9 ओवर में 8 विकेट खोकर 62 रन बनाए । विल्फ्रेड वेग ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों पर 25 रन बनाए ।
जमशेदपुर जगलरस के निशिकांत और सुप्रीयो ने गेंदबाजी करते हुए 2-2 विकेट लिए जमशेदपुर जगलरस के सलामी बल्लेबाजों ने 63 रनों का लक्ष्य को पूरा करने के लिए अच्छी शुरुआत की और बिना कोई विकेट खोए 6.1 ओवर में 63 रन बनाकर यह मैच जीत लिया । विवेक कुमार ने 22 गेंदों पर 33 रन बनाकर इस मैच के मैन ऑफ द मैच बने । • जेएससीए कार्यकारणी के सदस्य भानु प्रकाश जलान ने दोनों मैन ऑफ द मैच को पुरस्कृत किए

Related Articles

error: Content is protected !!