Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे धनबाद डायनोमस ने बोकारों ब्लास्टर विजयी

झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे धनबाद डायनोमस ने बोकारों ब्लास्टर विजयी

by Khelbihar.com

राँची :  झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे आज का पहला मैच धनबाद डायनोमस और दुमका डेयरडेविल्स के बीच हुआ । दुमका की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरना पड़ा । दुमका डेयरडेविल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 31 रन पर ही शुरू के 5 बल्लेबाज़ पैवेलियन वापस लौट गए । शरणदीप ने दुमका डेयरडेविल्स की पारी को संभाला और 67 रनों की शानदार पारी खेली । दुमका डेयरडेविल्स पुरी टीम 19.5 ओवर में 109 रन बनाकर आउट हो गयी ।

110 रनों के लक्ष्य को पूरा करने उतरी धनबाद डायनोमस की टीम का भी शुरुआत अच्छा नहीं रहा और तीसरे ओवर में ही एक विकेट गिर गया लेकिन प्रकाश मुंडा ( 42 ) और श्रेष्ठ सागर ( 27 ) ने अच्छे बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को 17.5 ओवर में ही जीत दिला दी धनबाद जयनोमस के प्रतीक रंजन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 5 रन देकर 3 विकेट झटके और आज के मैन ऑफ द मैच अवार्ड के हकदार बने ।

आज का दूसरा मैच वर्षों में बाधित होने के कारण DLS METHOD से मैच सम्पन्न हुआ जिसमे बोकारों ब्लास्टर ने जमशेदपुर जगलरस को 25 रनों से पराजित कर दिया । बोकारो ब्लास्टर के विकास सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया । जेएससीए मैनेजमेंट कमिटी के सदस्य मोहम्मद वसीम द्वारा दोनों मैच के मैन ऑफ द मैच को अवार्ड दिया गया ।

Related Articles

error: Content is protected !!