Home झारखण्ड देवघर जिला लीग: बी डिवीज़न में जेबीडी सनराइज और अंडर-14 में एमसीए सी विजयी

देवघर जिला लीग: बी डिवीज़न में जेबीडी सनराइज और अंडर-14 में एमसीए सी विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर(झा)30 जनवरी: झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ से मान्यताप्राप्त जिला इकाई देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जिला बी डिवीज़न लीग में जेबीडी सनराइज ने ब्लू स्टार को 102रनों से तथा जिला अंडर-14लीग में एमसीए सी ने डीसीए सेकेण्ड को पराजित किया .

बी डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए जेबीडी सनराइज की टीम ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 190 रनो का स्कोर बनाया जिसमे भारतेन्दु ने 55 रन ,सुभाष ने 42 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में गोपाल ,भारत रेहान को एक एक विकेट मिला। जबाब में ब्लू स्टार की टीम 17.3 ओवर में सिर्फ 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गेंदबाजी में आर्य पाठक को चार ,अमित को तीन और चन्दन को एक विकेट मिला।

जिला अंडर -14 लीग में एमसीए सी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 189 रनो का स्कोर किया जिसमे मुबश्शिर 51 रन और विष्णु ने नाबाद 50 रन बनाये। गेंदबाजी में डीसीए सेकेण्ड के आयुष को तीन और रोहित को दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए डीसीए सेकेण्ड की टीम सिर्फ 85 रन बनाकर सिमट गया जिसमे आयुष 19 रन और आशीष ने 11 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में प्रशांत और शोभित को तीन तीन विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!