Home झारखण्ड देवघर जिला सुपर लीग में डीसीए प्रथम तो बी-डिवीज़न लीग में एमसीए ब्लू जीता

देवघर जिला सुपर लीग में डीसीए प्रथम तो बी-डिवीज़न लीग में एमसीए ब्लू जीता

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 20 फरवरी; देवघर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित सुपर डिवीज़न में डीसीए प्रथम ने पैंथर को 103 रनो से पराजित कर दिया जबकि जिला बी-डिवीज़न लीग में एमसीए ब्लू ने त्रिशूल क्रिकेट क्लब को 87 रनो से पराजित कर दिया।

सुपर डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए प्रथम ने निर्धारित 40 ओवर में 7 विकेट खोकर 293 रन बनाया जिसमे राहुल ने 74 बॉल में 112 रनो की शतकीय पारी खेला इसके अलावे सचिव ने 43 रनो की पारी खेला। गेंदबाजी में पैंथर की टीम के गेंदबाज सहबाज़ को तीन और रजत को दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी पैंथर की टीम तरुण 61 रन और परवाज़ के 22 रनो की मदद से 35 ओवर में सिर्फ 190 रन ही बना सका। गेंदबाजी में सुमित ने तीन और यशवर्धन ने दो विकेट झटके

वही जिला बी-डिवीज़न लीग में एमसीए ब्लू की टीम पहले बल्लेबजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में 9 विकेट खोकर 198 रन बनाया जिसमे देवाशीष 58 रन ,आगाज़ 37 रन और निवास 35 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी में धीरज तीन ,रोहित यादव और अवध बिहारी को दो दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबजी करते हुए त्रिशूल क्रिकेट क्लब 18.5 ओवर में 111 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे अवध 24 रन और सचिन नाबाद 18 रन ,बनाया। गेंदबाजी में निवास को तीन ,आयुष और आगाज़ को दो दो विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!