Home Bihar ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर बीसीए ने दी बधाई।

ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर बीसीए ने दी बधाई।

by Khelbihar.com

पटना 21 फरवरी:इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम की आज घोषणा कर दी। जिसमें बिहार के लाल ईशान किशन को शामिल किया गया है ईशान किशन वर्तमान में झारखंड राज्य का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और आज विजय हजारे एक दिवसीय ट्रॉफी में धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 94 गेंदों में ताबड़तोड़ 173 रनों की शतकीय पारी भी खेला है।

ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर बिहार और झारखंड दोनों राज्यों में खुशी का माहौल है।
बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं अपनी और बीसीए परिवार की ओर से ईशान किशन की उज्जवल भविष्य का कामना करते हुए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई देता हूं और आज इशान किशन ने बिहार का मान बढ़ाने का काम किया है और हमें आशा नहीं पूर्ण विश्वास है की आने वाले दिनों में बिहार का नाम रोशन कर पूरे देश भर में अपने प्रतिभा का जौहर दिखाने का काम करेंगे।

बीसीए के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि प्रतिभा के धनी बिहार के लाल ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर मैं विशेष रूप से बधाई और शुभकामना देता हूं और आशा करता हूं कि अपने प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन कर अपने देश और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।
बीसीए उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन सह पटना जिला संघ के सचिव अजय नारायण शर्मा, इंफ्रास्ट्रक्चर कमिटी के चेयरमैन आनंद कुमार, टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह, पटना जिला संघ के संयुक्त सचिव अरुण कुमार, ईशान किशन के मेंटोर रहे पूर्व क्रिकेटर अमीरकर दयाल सहित साथी खिलाड़ी रहे बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने ईशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अनंत शुभकामनाएं और बधाई दी।

वहीं ईशान किशन को बचपन से क्रिकेट की पाठशाला में अहम योगदान निभाने वाले 70 दशक के जाने-माने रणजी क्रिकेटर व बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने कहा कि इस खिलाड़ी में बचपन से ही काफी लगन था और मैंने उसे देखते हैं इस प्रतिभा के धनी खिलाड़ी के बारे में सोच लिया था कि आने वाले दिनों में यही एक दिन देश का प्रतिनिधित्व करेगा और आज यह सपना सच हुआ जो मेरे लिए बड़े ही गौरव की बात है मैं अपनी ओर से इस प्रतिभाशाली खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किए जाने पर हृदय भाव से अनंत शुभकामनाएं और आशीर्वाद देता हूं कि अपने प्रतिभा के अनुरूप प्रदर्शन कर देश प्रदेश का नाम रोशन करें।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों में बाएं हाथ के खब्बू बल्लेबाज ईशान किशन भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और युवराज सिंह जैसे सुपर स्टार भारतीय पूर्व खिलाड़ियों की खल रही कमी को पूरा करने का काम करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!