Home झारखण्ड रांची: ए डिवीज़न में ओरमांघी सीसी,होचेर स्पोर्टिंग तथा बी में येएस्कूट सीसी,नवभारत की टीम विजयी

रांची: ए डिवीज़न में ओरमांघी सीसी,होचेर स्पोर्टिंग तथा बी में येएस्कूट सीसी,नवभारत की टीम विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

रांची 4 मार्च : रांची जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सात्विक मेमोरियल A डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। आज एक पहले मुकाबले में ओरमांघी सीसी ने मंथन सीसी को आठ विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में होचेर स्पोर्टिंग ने जेएसए को 56 रनो से पराजित किया। वही आज लिटिल विंग्स बी डिवीज़न लीग में भी दो मुकाबले खेले गए पहले मुकाबले में येएस्कूट सीसी ने ज्ञानोदय सीसी को 115 रनो से तथा नवभारत ने जस्टिस को 9 विकेट से पराजित किया।

पहले मुकाबले में मंथन सीसी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.3 ओवर में 138 बनाकर ढेर हो गया। जिसमे शिवांश 30 रन ,मनीष नाबाद 22 रन और वृजेश ने 17 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में पवन ने चार ,मोसिन और विनीत दो दो विकेट झटक। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए ओरमांघी सीसी की टीम 19.1 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे हर्ष ने नाबाद 50 रन और उज्ज्वल ने 33 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में नितीश को एक विकेट मिला।

आज के दूसरे मुकाबले में होचेर स्पोर्टिंग की टीम 35 ओवर में पांच विकेट खोकर 246 रन बनाया जिसमे पवन ने शानदार शतक जड़ते हुए 101 रन बनाया ,अनुज ने 65 रन और अमित ने 29 रन बनाया। गेंदबाजी में आशीष दो ,अमन और सुनील ने एक एक विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी जेएसए की टीम 30.1 ओवर में 190 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। जिसमे आशीष 88 रन ,कुंदन 22 रन बनाया। गेंदबाजी में अरुण अमित और रवि को दो दो विकेट मिला।

बी डिवीज़न लीग

पहले मुकाबले में येएस्कूट सीसी की टीम 30.4 ओवर में 230 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। जिसमे रुपेश 58 रन ,अभिषके 44 रन और विक्की ने 34 रन बनाया। गेंदबाजी में प्रतियुष ने चार ,आर्यन और जगदेव ने दो दो विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए 27.4 ओवर में ज्ञानोदय की टीम 115 रन बनाकर ढेर हो गई। जिसमे रौनक 48 रन ,अतुल 22 रन बनाया। गेंदबाजी में विक्की चार ,आशीष चार विकेट झटके।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए जस्टिस की टीम 22.5 ओवर में 73 रन बनाकर ढेर हो गया। जिसमे अंकित 13 रन ,रणजीत 12 रन बनाया। गेंदबाजी में अमितेश तीन ,सुमन ,आयुष और आदर्श ने दो दो विकेट झटके। जबाब में नवभारत की टीम 7.4 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे आदर्श ने 51 रन और अंजनी ने 16 रन बनाया। अंकित को एक विकेट मिला।

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!