Home झारखण्ड देवघर: सुपर लीग में परवेज के शानदार शतक से पैंथर क्रिकेट क्लब तथा बी-डिवीज़न में सिद्धर्थ सीसी विजयी

देवघर: सुपर लीग में परवेज के शानदार शतक से पैंथर क्रिकेट क्लब तथा बी-डिवीज़न में सिद्धर्थ सीसी विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 12 फरवरी: देवघर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सुपर डिवीज़न लीग में पैंथर क्रिकेट क्लब ने साई बी को 165 रनो से पराजित किया जबकि जिला बी-डिवीज़न लीग में सिद्धार्थ क्रिकेट क्लब ने साई ब्लैक को पांच विकेट से पराजित किया।

सुपर डिवीज़न लीग में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट खोकर 281 रन बनाया जिसमे परवेज शैख़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 134 रनो की शतकीय पारी खेला इसके अलावे प्रकाश कुमार ने नाबाद 56 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में अभिनाश कुमार को दो तथा ओम सैनी को एक विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए साई बी की टीम सिर्फ 116 रन ही बना सका।जिसमे अर्पित सैनी ने नाबाद 37 रन बनाया और ओम सैनी ने 22 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में पैंथर के रजत सिंह तीन और सहभाज को दो विकेट मिला।

जिला बी-डिवीज़न लीग में साई ब्लैक की टीम पहले बैटिंग करते हुए 96 रन 18.5 ओवर में बनाकर ढेर हो गई। जिसमे अतुल राज 22 अरु दिवाकर ने 12 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में ललन और संजीत ने तीन-तीन विकेट जबकि सुशिल ने दो विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सिद्धार्थ सीसी की टीम सिर्फ पांच विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे अफ़रोज़ 28 रन और हर्ष ने 23 रन बनाया। मिथिलेश को सिर्फ तीन सफलता हाथ लगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!