दिल्ली 22 अगस्त: दिल्ली के बल्लेबाज मिलिंद कुमार ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और अब वह यूएसए माइनर लीग क्रिकेट में शामिल हो गए हैं। मिलिंद कुमार फिलाडेल्फियंस टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

मिलिंद कुमार आईपीएल में आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। आपको बता दे की इससे पहले उन्मुक्त चंद ने भी भारतीय क्रिकेट से सन्यांस लेकर यूएसए से खेलने का फैसला किया था उनका करार पांच साल के लिए हो चूका है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान मिलिंद कुमार ने बताया, ‘हां, मैंने बीसीसीआई को भारत में क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले की जानकारी दे दी है। मुझे विराट कोहली, शिखर धवन और इशांत शर्मा जैसे महान खिलाड़ियों के साथ दिल्ली के लिए खेलने में काफी अच्छा लगा। अब यह आगे बढ़ने का समय है।’

मिलिंद कुमार ने घरेलू क्रिकेट में दिल्ली, सिक्किम और त्रिपुरा की तरफ से खेल चुके हैं। आपको बता दें कि भारतीय अंडर -19 टीम के पूर्व कप्तान उन्मुक्त चंद ने भी कुछ दिन पहले यूएस से खेलने के लिए 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्मुक्त चंद से पहले, स्मित पटेल, हरमीत सिंह, मनन शर्मा और सिद्धार्थ त्रिवेदी, जो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके थे, यूएसए माइनर लीग में शामिल हुए हैं।