Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में मिली हार के बाद किवी कप्तान केन विलियमसन दिया बयान,देखे

टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में मिली हार के बाद किवी कप्तान केन विलियमसन दिया बयान,देखे

by Khelbihar.com

दुबई 15 नवंबर: ऑस्ट्रेलिया ने टी 20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को फाइनल में 8 विकेट से हराते हुए पहली बार टी-20 कप आपने नाम किया ।मैच में हार के बाद कीवी कप्तान केन विलियमसन अपनी प्रतिक्रिये दी है .

केन विलियमसन ने कहा कि हम एक मंच प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पिच थोड़ा गेंद को पकड़ रही थी। दुबई में यहाँ मुश्किल है। कुछ साझेदारियों का निर्माण कर, जो हमने सोचा था वह एक प्रतिस्पर्धी टोटल था, यह अच्छा था। केवल ऑस्ट्रेलिया द्वारा शानदार पीछा किया गया है। वे शानदार टीम हैं। हमने निश्चित रूप से हर संभव प्रयास किया। खिलाड़ी मैदान पर और अपनी योजनाओं के लिए प्रतिबद्ध हुए।

विलियमसन ने आगे कहा” वास्तव में हमारी टीम के प्रयासों पर गर्व है। फाइनल में यहां आए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया लेकिन यह काफी नहीं था। एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थितियां बहुत भिन्न थीं लेकिन हमने अच्छी तरह से समायोजित किया। ऑस्ट्रेलिया को क्रेडिट जाता है, उन्होंने इसे बदल दिया। हार और जीत ये दो ही संभव आउटकम होते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!