Home Bihar स्थापना दिवस पर जैगुआर के जूनियर बच्चों के बीच रोमांचक मैच टाई

स्थापना दिवस पर जैगुआर के जूनियर बच्चों के बीच रोमांचक मैच टाई

by Khelbihar.com

पटना 19 नवंबर:  स्थानीय मनोज कमलिया स्टेडियम में जैगुआर क्रिकेट अकादमी के स्थापना दिवस और कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर जूनियर बच्चों के बीच एक प्रदर्शनी मैच खेला गया सभी बच्चे 12 वर्ष या उससे कम उम्र के थे !

जैगुआर ब्लू के कप्तान कृष बुमराह ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया निर्धारित 20 ओवर्स में जैगुआर ब्लू ने 141 का सम्मानजनक स्कोर किया !! जैगुआर ब्लू की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे सलामी बल्लेबाज आकाश और प्रियांशु!

दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी! हालाँकि इन बच्चों के मैच में एक नियम का बदलाव किया गया था जिसके तहत वाइड बॉल काउंट की जाती है और वाइड बॉल के दो रन जुड़ते हैं बल्लेबाजी करने वाली टीम को ! प्रियांशु 5 रन बनाकर रेयांश का शिकार बने !

जबकि आकाश को उज्वल ने बोल्ड किया ! रक्षित ने सबसे लंबी पारी खेली और 30 गेंदो में 11 रन बनाए ! जबकि कप्तान कृष ने मात्र 5 गेंदो में 11 रन बनाकर रेयांश के दूसरे शिकार बने !कार्तिक ने 16, टीम के सबसे छोटे सदस्य 8 वर्षीय यशवीर ने 3, आशीष 7 प्रमुख स्कोरर रहे !!

इन मासूमो के मैच में हालाँकि चौके छक्के नहीं लगते लेकिन स्कोर बहुत बन जाता है, वजह है वाइड गेंदो का काउंट होना और 2 रन मिलना ! गेंदबाजी में रेयांश ने 2, सिमरप्रीत 2, पृथ्वी 3, श्रेया ने 2 और उज्जवल को एक विकेट मिला ! कुल स्कोर 141/ सभी 14 खिलाडी आउट

निर्धातित 20 ओवर में 142 रन का के लक्ष्य का पीछा करने जैगुआर रेड की ओर से अमृत और रेयांश ने पारी की शुरुआत करके की ! रेयांश 2, अमृत 13, श्रेया 5, पृथ्वी 22, अर्णव 4, उज्जवल 11, यश 2, देवराज 4 प्रमुख स्कोरर रहे !
अंतिम 8 ओवरों में रेड को जीत के लिए 21 रन चाहिए थे

जबकि उनके 5 विकेट गिरने शेष थे, यहीं से कृष बुमराह नव मैच का पासा पलट दिया और अंतिम 4 रन के अंदर रेड के चार विकेट गिरा कर हारे हुए मैच को टाई में बदल दिया !! आखिरी क्षणों का रोमांच अविश्व्सनीय रूप से उत्साहित करने वाला था और हरेक गेंद पर मैच का रुख पलटता हुआ प्रतीत होता रहा !!जैगुआर फाउंडेशन की ओर से सभी बच्चों को स्थापना दिवस पर मिठाइयां बांटी गयी !!

Related Articles

error: Content is protected !!