Home झारखण्डJHARKHAND लोहरदगा जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,सी.टी. सी येलो व कुरू सीसी विजयी

लोहरदगा जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज,सी.टी. सी येलो व कुरू सीसी विजयी

by Khelbihar.com

लोहरदगा 16 दिसंबर:  लोहरदगा जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज पहले मैच में सी.टी. सी येलो ने तेंदुलकर क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से तथा दूसरे मैच में कुरू क्रिकेट क्लब ने द्रविड़ एकादश को 38 रन से पराजित कर दिया। मैच का विधिवत उद्घाटन हर्षित साहू ने किया।

पहले मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए तेंदुलकर क्लब ने २२ ओवरों में 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई , टीम की ओर से राहुल ने 30 , विश्वजीत ने 18 तथा सचिन ने 12 रन का योगदान दिया, सी.टी.सी येलो की ओर से रूपेश कश्यप ने 2 और सिदार्थ तथा चंदन ने एक एक विकेट लिया।

जवाबी पारी खेलते हुए सी.टी.सी ने 16 ओवर में 4 विकेट खोकर 117 रन बनाकर मैच जीत लिया। सी.टी.सी की तरफ सेकृष्णा ने 75 रन,आमिर ने 16 रन तथा निशांत ने 14 रन बनाया। तेंदुलकर की ओर से विश्वजीत एवम पियूष ने एक एक विकेट लिया।

दूसरे मैच में कुरू क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 26 ओवर में 294 रन का पहाड़ sa स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से यश राज ने 54 रन, अविनाश ने 77 रन और om प्रकाश ने 22 रन का योगदान दिया। द्रविड़ एकादश की ओर से विशाल ने 4 विकेट , आनंद ने 3 विकेट और अनिल ने 2 विकेट लिया।

जवाबी पारी खेलते हुए द्रविड़ एकादश 35 ओवर में 256 रन 5 विकेट खोकर बना पाए। टीम की ओर से मंगल यादव ने 114 रन तथा आनंद यादव ने नाबाद 101 रन की पारी खेली। कूडू की ओर से अविनाश और अमरजीत ने दो दो विकेट लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!