Home झारखण्डJHARKHAND झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे धनबाद डायनोमस व बोकारो ब्लास्टर की टीम विजयी

झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी मे धनबाद डायनोमस व बोकारो ब्लास्टर की टीम विजयी

by Khelbihar.com

राँची : आज का पहला मैच धनबाद डायनोमस और सिंहभूम स्ट्राइकर के बीच खेला गया । टॉस जीतकर धनबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 139 रन बनाया ।

धनबाद डायनोमस कि ओर से खेलते हुए प्रकाश मुंडा 23 रन , विकास विशाल -32 रन , विल्फ्रेड वेग -21 . कुमार अंकित 18 और श्रेष्ठ सागर में 17 रनों का योगदान दिया । सिंहभूम स्ट्राइकर की ओर से बालिंग करते हुए युवराज कुमार , प्रतीक रंजन रंजन और शीत कुमार ने 2-2 विकेट लिए जबकि विकास गुप्ता को 1 विकेट मिला ।
140 रनों के लक्ष्य को पूरा करने के लिए बल्लेबाजी करने उतरी सिंहभूम स्ट्राइकर की ओर से आर्यमन सेन -11 रन , अंकित कुमार 25 रन और बाल कृष्ण ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों का सामना कर 63 रन बनाए लेकिन सिंहभूम की पूरी टीम 20 ओवर खेलकर 7 विकेट पर कुल 128 रन ही बना पायी और 11 रनों से यह मैच धनबाद डायनोमस से हार गई । धनबाद टीम की और से मोनू सिंह और आशीष कुमार जूनियर ने 1-1 विकेट लिए वही बाल कृष्ण ने 2 और सोनू सिंह ने 3 विकेट। रमे fore धनबाद के विकास विशाल को इस मैच का मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।
 आज के दूसरे मैच में बोकारो ब्लास्टर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया । रांची रेडर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 118 रन बनाया जिसमे अर्नव सिन्हा ने 77 रन का योगदान दिया और बोकारो ब्लास्टर को जीत के लिए 119 रन का लक्ष्य दिया बोकारो ब्लास्टर की ओर से गेंदबाजी करते हुए विकास सिंह सौरभ शेखर अनुज विद्यार्थी और पंकज यादव ने एक एक विकेट लिए ।
जीत के लिए 119 रनों के लक्ष्य प्राप्त करने के लिए बोकारो ब्लास्टर के बल्लेबाजों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और 17.5 ओवर में 4 विकेट खोकर अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया और इस तरह रांची रेडर्स को इस टूर्नामेंट में पहली हार का मुंह देखना पड़ा । बोक्रो ब्लास्टर की और से विशाल सिंह 47 , सत्य सेतु 21 भानु आनंद 21 और सचिन तिवारी ने 16 रन बनाए । रांची रेडर्स के अजीत कुमार सिंह ने 35 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए । बोकारो ब्लास्टर के विशाल सिंह इस मैच के मैन ऑफ द मैच घोषित किए गए ।
 जेएससीए कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य श्री अवधेश कश्यप ने दोनों मैचों के मैन ऑफ द मैच को पुरस्कृत किए ।

Related Articles

error: Content is protected !!