Home Bihar अनुग्रेज प्रीमियर लीग का शानदार आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी विजयी

अनुग्रेज प्रीमियर लीग का शानदार आगाज,उद्धघाटन मुकाबले में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

गया 04 जनवरी: अनुग्रेज प्रीमियर लीग का आज शानदार आगाज हुआ। उद्धघाटन मुकाबले में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी  ने बेहद रोमांचक मुकाबले में अनुग्रेज को 2  विकेट से पराजित कर दिया।

मैच से पहले अनुग्रेज क्रिकेट एकेडमी के द्वारा आयोजित अनुग्रह मेमोरियल कॉलेज के खेल प्रांगण में अनुग्रेज प्रीमियर लीग का उद्घाटन गया के मेयर गणेश पासवान, उप मेयर मोहन श्रीवास्तव एवं कॉलेज के प्राचार्य डॉ शैलेज कुमार श्रीवास्तव,तेज टावर के ओनर विकास कुमार सिन्हा ,अधिवक्ता नवाब खान, समाज सेवक आमों मालिक,के द्वारा के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया और विशिष्ट अतिथि के रूप में रोचेस्टर ड्रेसेस के अशरफ करीम, गया जिला ओलंपिक संघ के संयुक्त सचिव जितेंद्र कुमार, गया जिला क्रिकेट संघ के प्रियंकर कुमार, काशिफ मलिक, डॉक्टर नीरज कुमार ,डॉक्टर विकास कुमार पाठक एवं अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे।

उद्धघाटन मुकाबले में गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और अनुग्रेज की टीम पहले खेलते हुए  निर्धारित ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया अनुग्रेज के लिए ताल्हा खान ने 61 रन बनाए और शाहरुख ने 51 रनों का योगदान दिया गुरुकुल की गेंदबाजी में कुणाल पांड्या ने 4 विकेट झटके।

209 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरुकुल क्रिकेट एकेडमी की टीम ने मैच को रोमांचक मोड़ पर लाकर 1 गेंद शेष रहते हैं 2 विकेट से अपने नाम किया। गुरुकुल के मौसम सिंह ने 57 रन बनाए और यशस्वी राय ने 64 रनों का योगदान दिया। पुष्प रंजन ने दो विकेट झटके।यशस्वी राय को उनके 34 गेंदों में 64 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।मैच में अंपायर के रूप में शादाब खान और नसीम रजा मौजूद रहे।

इस बात की जानकारी अनुग्रेज प्रीमियर लीग के आयोजन सचिव फैजान खान ने देते हुए यह बताया कि इस लीग में कुल 24 टीमें भाग ले रही हैं और यह टूर्नामेंट लीग कम नॉकआउट के आधार पर लेदर बॉल से खेला जा रहा है जिसका फाइनल मुकाबला 26 जनवरी 2022 को खेला जाएगा एवं इस टूर्नामेंट में सरकार द्वारा दिए गए कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो किया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!