Home Bihar अरवल जिला क्रिकेट लीग में रामा क्रिकेट क्लब सेमीफाइनल में

अरवल जिला क्रिकेट लीग में रामा क्रिकेट क्लब सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

अरवल 11 जनवरी: जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में झुनाठी खेल मैदान पर चल रहे रुबन कप जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को हुए मुकाबले में रामा क्रिकेट क्लब ने शहीद क्रिकेट क्लब को 76 रनों से हरा कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। ये रामा क्लब की लगातार तीसरी विजय है।

आज सुबह रामा के कप्तान हिमांशु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवर के खेल में रामा ने 8 विकेट खोकर 189 रनों के स्कोर खड़ा किया। रामा की ओर से युवा बल्लेबाज आदित्या ने शानदार 59 रन (6 चौके), शादाब ने 44 रन तथा गौरव ने 29 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 20 रन बने। गेंदबाजी में अभिषेक एवं राहुल ने 2 – 2, विराट, केशव, अनुराज एवं धीरज ने 1 – 1 सफलता हासिल की।

जबाब में खेलने उतरी शहीद की पूरी टीम महज 113 रन बनाकर आउट हो गयी। शहीद की ओर से धीरज ने सबसे अधिक 39 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान अनुराज ने 22 तथा अभिषेक ने 14 रनों के योगदान दिया। अतिरिक्त के रूप में 15 रन बने। गेंदबाजी में गौरव ने 3, हिमांशु, आदित्या एवं नीरज ने 2 – 2 तथा छोटू ने 1 सफलता हासिल की।

आज के मैच में मुकेश कुमार एवं राम कुमार ने अंपायर तथा सचिन ने स्कोरर की भूमिका निभाई। लीग में कल सदभावना क्रिकेट क्लब बनाम मगध क्रिकेट क्लब के मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!