Home झारखण्डJHARKHAND BYJU’S झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी का शानदार आगाज, रांची राइडर्स और बोकारो ब्लास्टर विजयी

BYJU’S झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी का शानदार आगाज, रांची राइडर्स और बोकारो ब्लास्टर विजयी

by Khelbihar.com

रांची : BYJU’S झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी (JHARKHAND MEN’S T-20 TROPHY) आज से जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू हुआ।आज दो मैच खेले गए।पहला मैच BOKARO BLASTER VRS DHANBAD DYNAMOS के बीच खेला गया जिसमें BOKARO BLASTER ने DHANBAD DYNAMOS को पराजित किया जबकि दूसरे मैच में RANCHI RAIDERS ने DUMKA DAREDEVILS को सुपर ओवर में पराजित किया।

आज के पहले मैच में बोकारो ब्लास्टर के अर्पित यादव तथा दूसरे मैच में रांची रेडर्स के सचिन यादव को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।जेएससीए उपाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र सिन्हा के द्वारा मैन ऑफ द मैच का अवार्ड इन दोनों खिलाड़ियों को दिया गया।

आज के पहले मुकाबले में धनबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 109 रन बनाया टीम के लिए विकाश विशाल ने 27 रन ,प्रकाश मुंडा 23 रन और प्रेम कुमार 20 रन बनाया .गेंदबाजी में बोकारो ब्लास्टर के अर्पित यादव को तीन,सौरभ शेखर और विशाल सिंह को दो -दो विकेट मिला .जबाब में उतरी बोकारो ब्लास्टर की टीम 17.2 ओवर में 4 विकेट खोकर 112 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया .टीम के लिए सत्य सेतु 26 रन और आदित्य 25 रन बनाये .गेंदबाजी में धनबाद के प्रतिक रंजन को दो विकेट मिला.

दुसरे मुकाबले में DUMKA DAREDEVILS की टीम ने 20 ओवर में 118 रन 7 विकेट खोकर बनाये .जिसमे कुमार खुश्ग्रा ने 46 रन,आयुष भारद्वाज23 रन और अंकित ने 18 रन बनाये .गेंदबाजी में रांची राइडर्स के मो कौनैल और अभिषेक यादव को दो -दो विकेट मिला .लक्ष्य के जबाब में रांची की टीम ने इस मुकाबले को पूरी तरह से रोमांचक कर दिया .अंतिम गेंद में एक रन चाहिए थे और अंतिम विकेट भी था जिसके बजह से टीम 20 ओवर में 118 रन बनाकर मैच को बराबरी पर la दिया इसके बाद सुपर ओवर खेला गया .

इस मुकाबले में रोमांचक बनाने में रांची के अरविन्द कुमार 30 रन, सचिन नाबाद 24 रन,हर्ष 20 रन बनाये .गेंदबाजी में DUMKA DAREDEVILS के अतुल कुमार सुरवार 5 विकेट झटके . इसके बाद सुपर ओवर में रांची की टीम बाजी मारी .

कल खेले जाने वाले मैच:-
1- JAMSHEDPUR JUGGLERS VRS DUMKA DAREDEVILS
2- BOKARO BLASTER VRS RANCHI RAIDERS

Related Articles

error: Content is protected !!