Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET कप्तान रोहित शर्मा 20 जून होंगे इंग्लैंड रवाना,विराट सहित कई खिलाडी पहुँचे इंग्लैंड

कप्तान रोहित शर्मा 20 जून होंगे इंग्लैंड रवाना,विराट सहित कई खिलाडी पहुँचे इंग्लैंड

by Khelbihar.com

मुंबई : भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल कोविड-19 के कारण स्‍थगित हुए टेस्ट मैच अब 1 जुलाई से बर्मिंघम में पहला टेस्‍ट खेला जाएगा। जिक्से के लिए भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा 20 जून को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होंगे।रोहित शर्मा इंग्‍लैंड दौरे पर एकमात्र टेस्‍ट में भारतीय टीम की कप्‍तानी करेंगे।

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा उन खिलाड़‍ियों के साथ इंग्‍लैंड रवाना होंगे, जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज समाप्‍त होने के बाद जाएंगे।भारतीय टीम 27 से 27 जून तक लेस्‍टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्‍यास मैच खेलेगी। उसी समय 26 और 28 जून को हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व में भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी।

आपको बता दे की भारतीय टीम के कई नियमित खिलाड़ी 16 जून को मुंबई से इंग्‍लैंड के लिए रवाना हुए, जिसमें पूर्व कप्‍तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्‍मद शमी, प्रसिद्ध कृष्‍णा, मोहम्‍मद सिराज, चेतेश्‍वर पुजारा, शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर के नाम शामिल हैं।रोहित शर्मा गुरुवार को इंग्‍लैंड के लिए रवाना नहीं हुए तो उनकी फिटनेस पर संदेह की स्थिति बन गई। जानकारी मिली है कि रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हैं और 20 जून को अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ बेंगलुरु से इंग्‍लैंड के लिए रवाना होंगे।

आपको बता दे की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हिस्‍सा ले रहे श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत भी रोहित शर्मा के साथ इंग्‍लैंड रवाना होकर टेस्‍ट टीम से जुड़ेंगे। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी गुरुवार को मुंबई से रवाना हुए टेस्‍ट खिलाड़‍ियों में नजर नहीं आए। हो सकता है कि वो भी 20 जून को ही बेंगलुरु से इंग्‍लैंड रवाना हो।

Related Articles

error: Content is protected !!