Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET रणजी ट्रॉफी में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद सरफराज खान ने दिया बड़ा बयान

रणजी ट्रॉफी में प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद सरफराज खान ने दिया बड़ा बयान

by Khelbihar.com

मुंबई : बीसीसीआई द्वारा आयोजित रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में भले ही मध्य प्रदेश 41 बार की चैम्पियन मुंबई को हरा कर पहली बार ट्रॉफी जीतते हुई इतिहास बनाया हो लेकिंन इस पुरे सीजन में मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। इसके बाद उन्होंने अपने प्रदर्शन को लेकर एक बयान भी दिया है।

आपको बता दे की रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में चार शतक लगाते हुए कुल 982 रन बनाए। सरफराज खान ने अपने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज को लेकर कहा कि इसका क्रेडिट मेरे पिता को जाता है। मैं विकेट पर टिके रहने और रन बनाने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने की कोशिश करता हूं और मैदान पर रहकर उसी तरह से तैयारी करता हूं।

उन्होंने कहा” आप सभी जानते हैं कि मेरा रोलर-कोस्टर सफर रहा है। अगर पापा नहीं होते तो मैं यहां नहीं होता। जब हमारे पास कुछ नहीं था तो मैं अपने पिता के साथ ट्रेनों में सफर करता था। जब मैंने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तो मैंने रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए शतक बनाने का सपना देखा था और वो पूरा हो गया।

सरफराज ने यह भी कहा कि रणजी फाइनल में टीम को जरूरत के समय शतक बनाने का मेरा सपना था। इसलिए मैं अपने शतक के बाद भावुक हो गया और मेरी आंखों में आंसू आ गए, क्योंकि मेरे पिता ने बहुत मेहनत की है। मेरी सफलता का सारा श्रेय उन्हीं को जाता है। उनके बिना मैं कुछ भी नहीं होता। उन्होंने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा।

Related Articles

error: Content is protected !!