Home राष्ट्रीय कोरोनावायरस से भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया की माता का निधन,पुनिया ने लिखा भावुक संदेश

कोरोनावायरस से भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पुनिया की माता का निधन,पुनिया ने लिखा भावुक संदेश

by Khelbihar.com

[ad_1]

नई दिल्ली 18 मई : भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी प्रिया पूनिया ने अपनी मां को खोया है। प्रिया की मां कोरोना से संक्रमित थीं। पूनिया ने अपने घर में हुई इस क्षति के बारे में इन्स्टाग्राम अकाउंट पर बताया।प्रिया पूनिया ने लिखा कि उनकी मां एक मार्गदर्शक थी और उतार-चढ़ाव भरे समय में उनको मजबूत बनाने का काम किया। इस युवा क्रिकेटर ने अपनी मां और परिवार के साथ काफी फोटो शेयर किये हैं।

महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया का भावुक संदेश देखें 

पूनिया ने लिखा कि आज मुझे अहसास हुआ कि आप मुझे मजबूत बने रहने के लिए क्यों कहती थीं। आपको पता था कि एक दिन मुझे आपको खोने का नुकसान उठाने के लिए शक्ति की जरूरत होगी। मां, मैं आपको मिस कर रही हूँ। दूरी मायने नहीं रखती, मैं जानती हूँ कि आप हमेशा मेरे साथ हो। जीवन में कुछ सच्चाइयों को स्वीकार करना मुश्किल होता है। आपकी यादें कभी भुलाई नहीं जाएगी।

भारतीय क्रिकेटर ने लोगों को पूरा ध्यान रखने के लिए कहा और लिखा कि यह खतरनाक वायरस है। मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सुरक्षित रहें। आपको बता दे कि कुछ दिन पहले भारतीय महिला टीम की एक अन्य खिलाड़ी वेदा कृष्णामूर्ति ने भी अपनी मां और बहन दोनों को कोरोना वायरस के कारण खो दिया था।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!