पटना। बीसीसीआई के आगामी आयोजित होने वाली घरेलू सत्र 2022- 23 के मद्देनजर बिहार क्रिकेट संघ ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए के प्रवक्ता सह मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सर्वप्रथम बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार सपोर्ट स्टाफ के लिए मांगा गया आवेदन की छटनी कर योग उम्मीदवारों का सूची तैयार कर ली गई है।

सभी सूचीबद्ध योग उम्मीदवारों का साक्षात्कार बीसीए उपाध्यक्ष श्री दिलीप सिंह की अध्यक्षता में गठित कमेटी के द्वारा दिनांक 18 अगस्त से 20 अगस्त तक बिहार क्रिकेट संघ के कार्यालय, शैलराज कंपलेक्स बुद्धा मार्ग पटना 800001 में सुबह 10:00 बजे से आयोजित किया जाएगा।

सूचीबद्ध योग उम्मीदवारों को उनके साक्षात्कार की तिथि एवं समय की सूचना जीवन वृतांत पर अंकित ईमेल आईडी और दूरभाष के माध्यम से दी जा रही है।विशेष जानकारी प्राप्त करने के लिए कौशल किशोर के मोबाइल नंबर 7004050400 पर संपर्क करें।

वहीं दूसरी ओर बिहार क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई के आगामी घरेलू सत्र 2022- 23 के मद्देनजर बीसीए ने सीनियर पुरुष वर्ग का विशेष शिविर दिनांक 21 अगस्त 2022 से मोइनुल हक स्टेडियम में लगाने की घोषणा कर दी है।
इस संबंध में अन्य विशेष जानकारी एवं विशेष शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की सूची शीघ्र प्रकाशित की जाएगी । जिसमे बीसीए के घरेलू टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की वरीयता दी जाएगी।