Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET धमतरी जिले के अंडर-16 खिलाड़ियों का ट्रायल 2 अक्टूबर को

धमतरी जिले के अंडर-16 खिलाड़ियों का ट्रायल 2 अक्टूबर को

by Khelbihar.com

धमतरी: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा दिए गए निर्देशानुसार 02 अक्टूबर 22 को अंडर-16 , मैचेज 2022 सत्र के लिए धमतरी जिला क्रिकेट टीम का पी.जी.कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में प्रात: 10.00 बजे से ट्रायल रखा गया है !

धमतरी जिला के समस्त ड्यूज बॉल क्रिकेट खिलाडी पी.जी.कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में कार्यालय प्रभारी श्री जयंत बाबर के पास, पंजीयन करने तथा पजीकृत खिलाडियों से पंजीयन नवीनीकरण करने हेतु, 01 नवीन पासपोर्ट साइज़ फोटो, मूल जन्म प्रमाणपत्र, डिजिटली जन्म प्रमाणपत्र, मूल आधारकार्ड, मूल-निवास प्रमाणपत्र, 01, 2, 3, 4,5 व 8 वीं क्लास की मूल अंकसूची सहित, प्रात: 10 से शाम 6.00 बजे के मध्य संपर्क करने की सलाह दी है !

02 अक्टूबर 22 को पी.जी.कॉलेज क्रिकेट स्टेडियम में ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाडियों को सफ़ेद ड्रेस में स्वयं की कीट के साथ उपस्थित होना आवश्यक है ! ट्रायल में पहले फिटनेस टेस्ट किया जावेगा, तत्पच्यात फील्डिंग,बेटिंग एवं गेंदबाजी का टेस्ट लिया जावेगा !

धमतरी जिला क्रिकेट संघ के वरिष्ठ चयनकर्ताओं द्वारा चयन प्रकिया संपन्न होने के बाद चयनित 25 खिलाडियों के नामों की घोषणा की जावेगी !धमतरी जिला क्रिकेट संघ ने, धमतरी जिला के समस्त ड्यूज बॉल क्रिकेट खिलाडियों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थिति की अपील की है

Related Articles

error: Content is protected !!