• जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23 के नवमें मैच में संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब ने यंग स्टार क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराया।
  • संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के संजय भास्कर बने मैं ऑफ द मैच।

शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । यंग स्टार क्रिकेट क्लब ने अभिषेक के बनाए 55 रनों की मदद से 29 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया। संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की तरफ से सुभम एवं आलोक ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 – 3 विकेट प्राप्त किया ।

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की टीम ने यह लक्ष्य 20वें ओवर में हीं 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया। टीम की तरफ से संजय भास्कर ने 8 छक्के एवं 3 चौके की मदद से 28 गेंदों पर 68 रन एवं आदित्य ने 4 छक्के एवं 3 चौके की मदद से 18 गेंदों पर 40 रनों की ताबङतोङ पारी खेली।
संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब की तरफ से शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले संजय भास्कर को सिनियर खिलाड़ी सुधीर पांडेय के द्वारा मैं ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया ।

आज के मैच में अंपायरिंग प्रिंस सिंह एवं धीरज कुमार ने की । ऑनलाइन स्कोरिंग कमलेश और पुष्प शेखर द्वारा की गयी।
कल इस लीग का दसवां मैच नेशनल क्रिकेट क्लब एवं रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच सुबह दस बजे से खेला जाएगा।
सचिव नवीन कुमार ने बताया कि जल्द हीं जूनियर डिविजन का फिक्सर जारी किया जाएगा। साथ हीं जिला महिला टीम के चयन हेतु ओपेन ट्रायल का आयोजन किया जाएगा, जिसकी तिथि की घोषणा जल्द की जाएगी।