Home Bihar बीसीए सचिव है कार्यमुक्त और कृष्णा पटेल को बीसीए में कोई जिम्मेदारी नहीं दिया गया : राकेश तिवारी(अध्यक्ष बीसीए)

बीसीए सचिव है कार्यमुक्त और कृष्णा पटेल को बीसीए में कोई जिम्मेदारी नहीं दिया गया : राकेश तिवारी(अध्यक्ष बीसीए)

by Khelbihar.com

पटना : बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी और सचिव अमित कुमार दोनों अलग -अलग बैठक करके एक दूजे को कार्यमुक्त या कार्य पर रोक लगाने की बात करते दिख रहे है। इसी बीच सचिव अमित कुमार और कृष्णा पटेल को लेकर बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने प्रेस रिलीज जारी किया है।

अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने 30 दिसंबर 2022 की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में बीसीए सचिव अमित कुमार को कार्यमुक्त करने का निर्णय लिया गया। इस निर्णय की संपुष्टि दिनांक 2 जनवरी 2023 की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में किया जा चुका है,(इसका अवलोकन बीसीए केऑफिसियल वेबसाइट के दिए गए लिंकhttps://biharcricketassociation.com/minutesofmeeting.php पर किया जा सकता है) तथा इसकी संपुष्टि आम सभा से भी की जा चुकी है।

उन्होंने आगे बताया ” संविधान की धारा के आलोक में, कमेटी ऑफ मैनेजमेंट के निर्णय को माननीय लोकपाल महोदय के समक्ष अग्रेतर कारवाई हेतु समर्पित किया गया। इस मामले पर दिनांक 18 जनवरी 2023 को माननीय लोकपाल महोदय ने आदेश देते हुए बीसीए के दैनिक रूटीन के कार्यों के लिए सचिव के स्थान पर , संयुक्त सचिव प्रिया कुमारी को अधिकृत कर दिया।

 

कृष्णा पटेल के संदर्भ में अध्यक्ष श्री तिवारी ने कहा की पूर्व में ये मीडिया समन्वय से संबन्धित के कार्यों का निर्वहन कर रहे थे, लेकिन 25 सितंबर 2022 को हुए चुनाव के बाद, कृष्णा पटेल को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में किसी प्रकार की कोई जिम्मेवारी नहीं दी गई है।

अत: इनके द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पक्ष में दिये गए किसी भी बयान, खबर या सूचना को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का पक्ष नहीं माना जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!