Home Bihar बीसीए सुपर लीग:रेस्ट ऑफ शाहाबाद, दरभंगा,भागलपुर और रेस्ट ऑफ मिथिला का मैच रिपोर्ट

बीसीए सुपर लीग:रेस्ट ऑफ शाहाबाद, दरभंगा,भागलपुर और रेस्ट ऑफ मिथिला का मैच रिपोर्ट

by Khelbihar.com

पटना। पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में बीसीए सुपर लीग में रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन ने रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र जोन को 189 रन से पराजित किया। रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन ने अपनी पहली पारी में 321 रन जबकि दूसरी पारी में 232 रन बनाये। रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र जोन की पहली पारी में 265 रन बनाये। रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र जोन को जीत के लिए 289 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में रेस्ट ऑफ पाटलिपुत्र जोन की टीम 99 रन पर ऑल आउट हो गई। रेस्ट ऑफ शाहाबाद जोन की ओर से परमजीत ने 5 और अंकित सिंह ने 4 विकेट चटकाये।

बीरपुर (सुपौल) स्थित कोसी क्लब मैदान में आज रेस्ट आफ अंगिका जोन  बनाम दरभंगा में दरभंगा को जीत मिली। दरभंगा ने अपनी पहली पारी  115 रन से आगे खेलते हुए 292 रन पर ऑलआउट हो गई। जीत के लिए 322 रन का लक्ष्य लेकर उतरी रेस्ट आफ अंगिका जोन दूसरी पारी मे 127 रन पर ऑल आउट हो गई।  दूसरी पारी में दरभंगा को 194 रन से जीत हासिल हुआ। इस मैच मे दरभंगा के आयुश लोहारिका को मेन आफ द मैच घोषित किया गया जिन्होने पहली पारी मे शतक और दूसरी पारी मे 51 रन का योगदान किया था।

गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सुपर लीग में आज रेस्ट ऑफ मिथिला बनाम भागलपुर डीसीए के बीच तीसरे और अंतिम दिन का खेल हुआ। रेस्ट ऑफ मिथिला की टीम गौरव 72 रन, आयुष आनंद 52 रन, सचिन सिंह 95 रन के बदौलत 328 रन पर ऑल आउट हो गई। भागलपुर की ओर से सूर्यवंश और अभिषेक ने 3-3 विकेट लिए।  जीत के लिए 297 रन का लक्ष्य लेकर उतरी भागलपुर की टीम खेल के समाप्त होने तक चार विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना पायी। मैच को ड्रॉ घोषित किया गया। रेस्ट आफ मिथिला के राजेश सिंह को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Related Articles

error: Content is protected !!