Home Bihar बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष अमन ने की डॉ बिन्देश्वर पाठक से मुलाकात

बिहार रणजी टीम के कप्तान आशुतोष अमन ने की डॉ बिन्देश्वर पाठक से मुलाकात

by Khelbihar.com

पटना, 14 जुलाई। विश्व के जाने-माने समाजसेवी, फादर ऑफ द सेनिटेशन तथा सुलभ इंटरनेशनल सोशल सर्विस ऑर्गेनाइजेशन के संस्थापक पद्यभूषण डॉ बिन्देश्वर पाठक से उनके नई दिल्ली स्थित कार्यालय में बिहार रणजी ट्रॉफी के कप्तान व पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का रिकॉर्ड तोड़ने वाले आशुतोष अमन ने शिष्टाचार मुलाकात की और बीसीसीआई द्वारा सत्र 2023-24 में आयोजित होने वाले घरेलू टूर्नामेंट में बिहार टीम की बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मार्गदर्शन व आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस दौरान बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (‌बीसीए) के मुख्य प्रवक्ता तथा पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र एवं बिहार के पूर्व क्रिकेटर व एयरफोर्स में पदाधिकारी अंशुल राज मुख्य रूप से मौजूद थे।

डॉ पाठक ने कहा कि बिहार विजेताओं की धरती रही है। एक से बढ़ कर एक महापुरुषों ने बिहार को स्वर्णिम राह दिखाई है। क्रिकेट के क्षेत्र में भी बिहार की प्रतिभाएं अपना जौहर दिखाती रही हैं। बीसीसीआई के सत्र 2023-24 में बिहार की टीम हर फार्मेट में बेहतर खेल दिखाए यही मेरी मंगलकामना है। उन्होंने आशुतोष अमन को मुलाकात के दौरान बेदी के 68 विकेटों का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए विशेष रूप से बधाई दी।

Related Articles

error: Content is protected !!