Home Bihar सेंट्रल जोन का रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला कल से, तैयारी पूरी

सेंट्रल जोन का रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का मुकाबला कल से, तैयारी पूरी

by Khelbihar.com
  • बीसीए के द्वारा आयोजित मुकाबला बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर खेला जाएगा।
  • सेंट्रल जोन में मेजबान बेगूसराय मुजफ्फरपुर सहरसा समस्तीपुर और खगड़िया की टीम में शामिल है।
  • खगड़िया और समस्तीपुर के बीच खेला जाएगा उद्घाटन मुकाबला।
  • बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने दी जानकारी।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी फर्टिलाइजर स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन का उद्घाटन मुकाबला कल से खेला जाएगा। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमिटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि इसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।

इस टूर्नामेंट के लिए पूरे मैदान को खेलने योग बनाने के लिए समतलीकरण का कार्य पूरा किया गया।वहीं दो टर्फ विकेट बनाए गए हैं ताकि प्रतिदिन लगातार मैच हो सके इस टूर्नामेंट के आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानु को बनाया गया है साथ ही वीरेश ने बताया कि सेंट्रल जोन में कुल पांच टीमें शामिल हैं मेजबान बेगूसराय के अलावे मुजफ्फरपुर सहरसा खगड़िया और समस्तीपुर की टीम में शामिल है।

30 मार्च को समस्तीपुर और खगड़िया। 31 मार्च को समस्तीपुर और सहरसा। 1 अप्रैल को बेगूसराय और सहरसा। 2 अप्रैल को समस्तीपुर और बेगूसराय। 4 अप्रैल को समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर। 5 अप्रैल को खगड़िया और मुजफ्फरपुर। 6 अप्रैल को सहरसा और मुजफ्फरपुर।7 अप्रैल को सहरसा और खगड़िया। 9 अप्रैल को बेगूसराय और मुजफ्फरपुर।10 अप्रैल को खगड़िया और बेगूसराय के बीच खेला जाएगा।

लगातार सेंट्रल जोन के सभी लीग मैच खेले जाएंगे। इस अवसर पर बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह मुकेश कुमार पप्पू आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानु निराला कुमार मुरारी कुमार दानिश आलम विश्वजीत कुमार मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!