Home IPL चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया धोनी कबतक खेलेंगे आईपीएल।

चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बताया धोनी कबतक खेलेंगे आईपीएल।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

12 अगस्त 2020 पटना: आईपीएल के 13वें सीजन की शुरआत से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक बड़ी खबर आई है। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दैरान ये कहा है कि अगर सब चीज ठीक रहा तो धोनी 2021 तथा 2022 के आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे।

काशी ने कहा कि, ” हमें धोनी को लेकर कोई चिंता नहीं है। सब चीज ठीक रहा तो धोनी 2021 और 2022 के आईपीएल सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की बागडोर संभालते हुए नजर आएंगे।

उन्होंने कहा है कि मुझे भी मीडिया के तरफ से ये खबर मिली है की धोनी ने अपने शहर झारखंड में आगामी आईपीएल के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हमें धोनी को कुछ समझाने की कोई जरूरत नहीं है। वो अपने जिम्मेदारियों को बखूबी जानते है। वो अपनी टीम औए खुद का ख्याल रखना जानते है।”

धोनी फिलहाल झारखंड में बल्लेबाजी प्रैक्टिस कर रहे है और वो जल्द ही भारत की 15 सदस्यीय टीम के साथ एक छोटे से कैम्प ट्रेनिंग के लिए जुड़ेंगे। यह ट्रेनिंग कैम्प 16 अगस्त से 20 अगस्त के बीच आयोजित होगा।

आईपीएल के 13 वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है। ऐसे में सबकी सबकी नजर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी पर है जो की लगभग डेढ़ साल साल क्रिकेट के मैदान पर कदम रखेंगे। धोनी ने अपना आखिरी मैच 2019 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाईनल मुकाबला खेला था।

Related Articles

error: Content is protected !!