Home अंतर्राष्ट्रीय मैच युवराज सिंह ले सकते है इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर,क्लिक कर देखे।।

युवराज सिंह ले सकते है इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर,क्लिक कर देखे।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

नई दिल्ली:बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि युवराज जल्द ही इंटरनेशनल और फर्स्ट क्लास से रिटायर हो सकते हैं. वहीं आनेवाले समय में वो GT20 (कनाडा), यूरो टी20 स्लैम (आयरलैंड) और हॉलैंड में टी20 लीग खेल सकते हैं क्योंकि उन्हें यहां से ऑफर आ चुके हैं।।

 युवराज सिंह लिमिटेड ओवर क्रिकेट के एक बड़े खिलाड़ी है. लेकिन अब ये खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर होने का मन बना रहा है तो वहीं आईसीसी स्वीकृत विदेशी टी20 लीग में फ्रीलांस करियर बनाने की प्लानिंग कर रहा है।

पंजाब के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज को अगर बीसीसीआई अनुमति देती है तो युवराज सिंह एक अलग तरह से टी20 लीग में अपना करियर शुरू कर सकते हैं. युवराज के भविष्य को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि शायद वो कभी दोबारा भारतीय टीम का हिस्सा न बन पाए।

हाल ही में इरफान पठान ने अपना नाम कैरेबियन प्रीमियर लीग में ड्रॉफ्ट किया था लेकिन पठान एक एक्टिव फर्स्ट क्लास प्लेयर हैं जिन्होंने बीसीसीआई से अनुमति नहीं ली है. इसके बाद इरफान को ड्रॉफ्ट से नाम वापस लेने को कहा गया. वहीं अगर युवराज की बात करें तो अगर वो फर्स्ट क्लास क्रिकेट से रिटायर भी हो जाते हैं तो तब भी वो टी20 प्लेयर के तौर पर रजिस्टर्ड होंगे. इसपर बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि इसके लिए नियमों की जांच करनी होगी।।

Related Articles

error: Content is protected !!