Home वर्ल्डकप-2019 जाने क्यों? ऑस्ट्रेलिया के कोच ने बटलर को बताया नया धोनी

जाने क्यों? ऑस्ट्रेलिया के कोच ने बटलर को बताया नया धोनी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की तुलना एम एस धोनी से की है। उन्होंने बटलर को वर्ल्ड क्रिकेट का नया धोनी बताया है। इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मुकाबले से पहले उन्होंने ये बात कही।

लैंगर ने कहा कि जोस बटलर एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं। मुझे उनकी बल्लेबाजी काफी पसंद है। वो विश्व क्रिकेट के नए धोनी हैं। मुझे उम्मीद है कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हो जाएंगे लेकिन मैंने उनको समरसेट के लिए भी खेलते हुए देखा है। वो एक जबरदस्त फिनिशर हैं।

जस्टिन लैंगर ने इंग्लैंड की श्रीलंका के खिलाफ मिली अप्रत्याशित हार को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड एक काफी शानदार टीम है। अगर आप उनकी टीम को देखें तो एक हफ्ते में कुछ नहीं बदला है। मुझे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के मैच का बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें कि जोस बटलर इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। मध्यक्रम में जिस तरह से आकर वो बल्लेबाजी करते हैं वो काबिलेतारीफ है। अपनी विस्फोटक पारी से वो मैच को एकतरफा बना देते हैं। इंग्लैंड की टीम इस वक्त अगर आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर एक पर है तो उसका काफी सारा श्रेय जोस बटलर को भी जाता है।

Related Articles

error: Content is protected !!