Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट क्रिस गेल ने नही लिया वनडे क्रिकेट से संन्यास,फिर भी लोग देने लगे बधाई,देखे खबर

क्रिस गेल ने नही लिया वनडे क्रिकेट से संन्यास,फिर भी लोग देने लगे बधाई,देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

यूनिवर्स बॉस’ क्रिस गेल को लेकर उस वक्त अजीब स्थिति बन गई, जब मैच में तूफानी पारी खेलने वाले इस खिलाड़ी को लोग संन्यास के लिए शुभकामनाएं देने लगे। मैच के बाद गेल को अपने वनडे रिटायरमेंट के बारे में साफ करना पड़ा कि ऐसा नहीं हुआ है। वह अब भी वनडे खेलते रहेंगे। उन्होंने संन्यास के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने संन्यास का ऐलान नहीं किया है। हां, मैं किसी नोटिस तक वेस्ट इंडीज के लिए खेलता रहूंगा।


भारत ने बुधवार को वनडे सीरीज में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 2-0 की जीत दर्ज की। सीरीज के तीसरे मैच में वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी। ओपनिंग के लिए यूनिवर्स बॉस यानी क्रिस गेल सिस्फोटक अंदाज में बैटिंग शुरू की और देखते ही 9.1 ओवर में वेस्ट इंडीज की सेंचुरी पूरी हो गई, जबकि शुरुआती 4 ओवर में उसके महज 13 रन ही थे।

Aakash Chopra@cricketaakash

Signs off in style. In his own inimitable style. Chris Gayle bossed in his last game too. #WIvIND3,1488:30 PM – Aug 14, 2019 · Mumbai, IndiaTwitter Ads info and privacy139 people are talking about this
धमाकेदार शुरुआत देने के बाद क्रिस गेल 12 ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए, लेकिन तक रनों का अंबार लग चुका था। वह खलील अहमद की गेंद पर विराट कोहली के हाथों लपके गए। गेल ने 41 गेंदों में 8 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के की मदौलत 72 रनों की तूफानी पारी खेली। गेल आउट हुए तो वेस्ट इंडीज का स्कोर 2 विकेट पर 121 रन थे। जब वह वापस पविलियन लौट रहे थे बैट के ऊपर हेल्मेट रखकर दर्शकों का अभिवादन किया।

Kevin Pietersen@KP24

The UNIVERSE BOSS retires – take a bow @henrygayle!

Entertainer, superstar & comedian!

Cricket Will Miss You, Peter!10.9K12:46 AM – Aug 15, 2019Twitter Ads info and privacy620 people are talking about this
उनके इस निराले अंदाज की वजह से फैन्स को लगा कि यह उनकी आखिरी वनडे पारी है और उन्होंने वनडे से संन्यास ले लिया है। वह ट्विटर पर ट्रेंट में भी आ गए। यहां तक की पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन, आकाश चोपड़ा, आरपी सिंह और ऋद्धिमान साहा जैसे क्रिकेटरों ने उनके रिटायरमेंट को लेकर ट्वीट भी कर दिया, लेकिन असल में ऐसा नहीं हुआ है। मैच के बाद क्रिस गेल ने साफ किया उन्होंने वनडे से रिटायरमेंट की घोषणा नहीं की है।

Wriddhiman Saha@Wriddhipops

?
??

Wish You Happy Retirement Life Universal Boss, It Was a Pleasure to Play alongside You! @henrygayle

View image on Twitter

3,0479:22 PM – Aug 14, 2019Twitter Ads info and privacy68 people are talking about this
वेस्ट इंडीज की ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर विडियो में उन्होंने रिटायरमेंट के सवाल पर कहा गेल कहा, ‘मैंने सन्यास लेने की घोषणा नहीं की है। अगली घोषणा तक मैं टीम के साथ ही बना रहूंगा।’ मेजबान टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा, ‘मेरे जानकारी के मुताबिक उन्होंने सन्यास नहीं लिया है, लेकिन आज उन्होंने जो पारी खेली वह उनके करियर का उदाहरण था, उन्होंने दमदार पारी खेलते हुए हमें शानदार शुरुआत दिलाई। उन्होंने हमारा मनोरंजन किया और लोगों ने पिछले कई वर्षों से गेल से यही उम्मीद की है।’

Related Articles

error: Content is protected !!