Home अंतराष्ट्रीय क्रिकेट भाई ने मारा शार्ट कैच पकड़ते लग गई नाक में गेंद,दूसरा भाई घायल, देखे

भाई ने मारा शार्ट कैच पकड़ते लग गई नाक में गेंद,दूसरा भाई घायल, देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: ऑस्ट्रेलिया के बायें हाथ के स्पिनर एश्टन एगर की नाक पर एक मैच के दौरान अपने भाई वेस का शॉट लग गया, जिससे वह चोटिल हो गए। उनकी नाक से खून भी बहने लगा, जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। यह घटना पश्चिम ऑस्ट्रेलिया के मार्श वनडे कप में दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान हुई। इस मैच को पश्चिम ऑस्ट्रेलिया ने छह रन से जीता।

एगर केरन रोल्टन ओवल मैदान पर इस मैच के दौरान मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे। उनके भाई वेस ने शॉट लगाया जिसे वह लपक नहीं सके, लेकिन गेंद सीधे उनकी नाक (दोनों आंखों के बीच के हिस्से) पर लगी। हालांकि एगर ने कैच पकड़ने का असफल प्रयास किया, लेकिन गेंद उनकी नाक से टकरा गई और वो चोटिल हो गए। 

ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम डॉट एयू ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की जिसमें एश्टन के चेहरे पर खून नजर आ रहा था। टीम के साथी रिचर्ड्सन ने तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए संकेत दिया। बल्लेबाज वेस अपने भाई को देखने के लिए तुरंत उनके पास पहुंचे। वेस एगर ने बाद में कहा कि इस घटना ने उन्हें हिला दिया था, लेकिन अपने भाई से बात करने के बाद राहत मिली।

22 वर्षीय इस तेज गेंदबाज ने कहा कि कैच लेने के दौरान गेंद उनके हाथ से फिसल गई और चश्मे से टकराई। चश्मा गेंद लगते ही टूटकर अलग हो गया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर उसकी चोट पर टांके लगाना चाहते थे, लेकिन एश्टन ने कहा कि वह इसे प्लास्टिक सर्जन को दिखाएंगे। मैं बहुत झल्लाया, यह बहुत बुरा लग रहा था। मुझे बस उनके स्वास्थ्य की चिंता थी। मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा था, मैं बस अपने भाई को देखने के लिए क्रीज से बाहर भागा। मुझे अच्छा नहीं लगा, लेकिन शुक्र है कि वह ठीक है। 

Related Articles

error: Content is protected !!