Home राष्ट्रीय अगर महेंद्र सिंह धोनी फिट और फॉर्म में हैं तो भारत को उसे टीम में रखना होगा:-वसीम जाफर

अगर महेंद्र सिंह धोनी फिट और फॉर्म में हैं तो भारत को उसे टीम में रखना होगा:-वसीम जाफर

by Khelbihar.com

खेलबिहार.कॉम न्यूज़

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने कहा है कि इसी साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड की बात है और अगर महेंद्र सिंह धोनी फिट हैं, फॉर्म में हैं तो भारत उनसे आगे नहीं सोच सकता। हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले जाफर ने कहा है कि धोनी के होने से केएल राहुल और ऋषभ पंत पर से भार कम होगा। राहुल इस समय सीमित ओवरों में भारत के लिए मुख्य विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं।

जाफर ने एक ट्वीट में कहा, “अगर धोनी फिट हैं और फॉर्म में हैं तो हम उनसे आगे नहीं सोच सकते क्योंकि विकेट के पीछे और निचले क्रम में वह बड़ी सम्पत्ति हैं। यह राहुल से कीपिंग का दबाव ले लेगा और अगर भारत बाएं हाथ का बल्लेबाज चाहता है तो पंत भी खेल सकते हैं।”

धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार मैदान पर कदम रखा था। इसके बाद से वह आराम के नाम पर टीम से बाहर हैं। अब वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी करेंगे।

धोनी के प्रशंसकों के लिए हालांकि यह इंतजार और लंबा हो सकता है क्योंकि कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया गया है। पहले आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी।

Related Articles

error: Content is protected !!