Home IPL केएल राहुल ने कहा”यह मेरे लिए बड़ा IPL होने वाला था क्योंकि?देखे

केएल राहुल ने कहा”यह मेरे लिए बड़ा IPL होने वाला था क्योंकि?देखे

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली, 24 जून: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने कहा है कि वह इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि वह इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान बनने वाले थे। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण बीसीसीआई ने इसे अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया है।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

राहुल को रविचंद्रन अश्विन के बाद पंजाब का कप्तान बनाया गया था। अश्विन ने 2018 और 2019 में पंजाब का प्रतिनिधित्व किया था और इस सीजन से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीद लिया था।

राहुल ने टीम साथी मयंक अग्रवाल के साथ ‘ओपन नेटस विद मयंक’ शो में कहा, ” वास्तव में मैंने आईपीएल को बहुत मिस किया है। टीम की कप्तानी करना, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा सीजन होने वाला था। मुझे लगा कि हमारी टीम में इस बार काफी शानदार खिलाड़ी है।”


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

उन्होंने कहा, ” मैं क्रिस गेल और ग्लैन मैक्सवेल तथा अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर उत्साहित था।”

राहुल और मयंक के साथ इस वीडियो चैट में क्रिस गेल भी शामिल थे। खुद को यूनिवर्स बॉस बताने वाले। गेल ने कहा कि घर में रहना उनके लिए लंबा हो गया है।

गेल ने कहा, ” ईमानदारी से कहूं तो मैं क्रिकेट को बहुत मिस कर रहा हूं। यह काफी लंबा समय है, जोकि मैं घर में रहा हूं। आमतौर पर इस समय मैं किसी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहा होता।

Related Articles

error: Content is protected !!