Home झारखण्ड लिटिल विंग्स स्कूल रांची बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में जेयूवीएनएल, खलारी सीसी और साई ए की टीम जीती

लिटिल विंग्स स्कूल रांची बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में जेयूवीएनएल, खलारी सीसी और साई ए की टीम जीती

by Khelbihar.com

[ad_1]

राँची 24 फरवरी: रांची जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित लिटिल विंग्स स्कूल बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज तीन मुकाबले खेले गया और तीनो मुकाबला अगला अगला मैदान में हुआ। पहला मुकाबला नेहरू मैदान में हुआ जिमसे जेयूवीएनएल ने जेसए नामकुम को 71 रनो से ,दूसरा मुकाबला गोलचक्कर मैदान में खेला गया जिसमे खलारी सीसी ने फूल बागान को 10 विकेट से तथा तीसरा मुकाबला जो डीआईजी मैदान में खेला गया जिसमे साई ए ने जस्टिस ब्लू को 123 रनो से पराजित किया।

पहले मुकाबले में जेयूवीएनएल की टीम निर्धारित 35 ओवर में 8 विकेट पर 219 रन बनाया जिसमे ज्वाला 52 रन और अश्विनी 31 रनो का योगदान किया। गेंदबाजी में पीयष ने चार विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए जेएसए नामकुम की टीम 33 ओवर में सभी विकेट खोकर 148 रन ही बना सका। जिसमे पार्थ 28 रन और आमिर 24 रन बनाया। गेंदबाजी में अभिषके पांच ,ऋषब और माध्रंडरा दो विकेट झटके।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए फूल बागान की टीम 20 ओवर में कुल 50 रन बनाकर सिमट गई जिसमे कुणाल 20 रन बनाया। गेंदबाजी में विक्की छ ,राम दो विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए खलारी सीसी की टीम 3 ओवर में बिना विकेट खोये लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे राम ने 28 रन बनाया।

तीसरे मुकाबले में बैटिंग करते हुए साई ए की टीम निर्थारित 30 ओवर में 5 विकेट पर रोहित के शानदार अर्धशतक 80 रन ,चितरंजन 37 रन और सकिल के 33 रनो के मदद से कुल 218 रन को स्कोर बनाया। गेंदबाजी में सम्मी को दो तथा कासिफ को एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबजी करते हुए जस्टिस ब्लू की टीम 18.2 ओवर में सिर्फ 95 रन पर ढेर हो गई। जिसमे अनित्य 27 और आदर्श 18 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में धीरेन ने शानदार पांच और सत्रु ने दो इसके अपने नाम किया।

 

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!