Home राष्ट्रीय टीम इंडिया श्रीलंका में 3 नहीं बल्कि अब 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी,देखे खबर » KhelMedia

टीम इंडिया श्रीलंका में 3 नहीं बल्कि अब 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी,देखे खबर » KhelMedia

by Khelbihar.com

[ad_1]

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां वो वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है. पीटीआई के खबरों के मुताबिक सीरीज में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे. हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड कुछ और ही चाहता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंकाई बोर्ड चाहता है कि टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज की बजाए पांच मैच खेले. मतलब श्रीलंका बोर्ड टी20 सीरीज में 2 मैच और बढ़ाना चाहता है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड इस मुद्दे पर बीसीसीआई से बात कर रहा है.

आपको बता दें श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी जाएंगे क्योंकि जुलाई में टीम इंडिया की 20 सदस्यीय टीम इंग्लैंड दौरे पर भी रहेगी. टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के बाद इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. सीनियर खिलाड़ियों के इंग्लैंड में रहने की वजह से भारत की बेंच स्ट्रेंथ और वनडे-टी20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर जाएंगे.

कहा जा रहा है कि श्रीलंका दौरे पर शिखर धवन टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं लेकिन हार्दिक पंड्या और भुवनेश्वर कुमार भी रेस में बताए जा रहे हैं.

 यह है श्रीलंका दौरे का पूरा शेड्यूल

क्रिकइंफो के मुताबिक भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी. वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई, दूसरा मैच 16 जुलाई और तीसरा मुकाबला 19 जुलाई को होंगा. टी20 सीरीज का पहला मैच 22 जुलाई, दूसरा मैच 24 जुलाई और तीसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. कार्यक्रम के अनुसार भारतीय टीम 5 जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और 28 जुलाई को वो स्वदेश लौटेगी. भारतीय टीम को सीरीज शुरू होने से पहले एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहना होगा.

श्रीलंका दौरे के लिए इन खिलाड़ियों को मिल सकता है टीम इंडिया में जगह 

शिखर धवन, देवदत पडिक्कल, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन, मनीष पांडे, ऋतुराज गायकवाड़, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, खलील अहमद, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और राहुल चाहर.

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!