Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational क्या फिक्स था भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला? वसीम अकरम और वकार यूनुस ने दिया बड़ा बयान

क्या फिक्स था भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला? वसीम अकरम और वकार यूनुस ने दिया बड़ा बयान

by Khelbihar.com

05 नवंबर: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में 03 नवंबर को भारत का सामना अफगानिस्तान से हुआ जहां भारतीय टीम ने 66 रनों से अफगानिस्तान को पराजित किया था हालांकि इस मैच के दौरान कई लोगों इस बात को ये हवा देने लगे कि ये मैच फिक्स है और सब कुछ भारतीय टीम के हक में है।

कई फैंस ये कह रहे थे कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने को कहा था। यहां तक की अफगानिस्तान के खिलाड़ी नजीबुल्लाह जादरान ने भी जब भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कैच छोड़ा था तब भी लोग इस फिक्सिंग का हिस्सा बता रहे थे।

मैच फिक्स का हवा ज्यादा सोसल मीडिया और मीडिया में देखने को मिला था जहा पर कई बड़े बड़े cricketer इस पर बात करते दिखे इसी परपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार यूनुस ने हालांकि भारत के पक्ष में बोलते हुए ट्रोल करने वाले लोगों को खरी खोटी सुनाई है।

वसीम अकरम ने कहा है कि भारत एक अच्छी टीम हैं और वो सिर्फ आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के शुरुआती दो मैच ही हारे थे। अकरम ने ये बात ए स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा।वकार यूनुस ने बात करते हुए कहा,”ये बकवास की चीजें हैं और लोगों को ऐसी चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।”टीम इंडिया का अगला मुकाबला 5 नवंबर को स्कॉटलैंड के खिलाफ है।

Related Articles

error: Content is protected !!