Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational पाकिस्तान टीम के हार के बाद कोच मैथ्यू हेडन ने किया “ड्रेसिंग रूम” को लेकर खुलासा

पाकिस्तान टीम के हार के बाद कोच मैथ्यू हेडन ने किया “ड्रेसिंग रूम” को लेकर खुलासा

by Khelbihar.com

दुबई 14 नवंबर: पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन और गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंडर ने शनिवार को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम लेकर एक वीडियो में बात करते हुए दिखे जिमसे कह रहे है की ड्रेसिंग रूम में कुछ भी ठीक नहीं था। कप्तान बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गए थे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेडन और फिलेंडर हार के बाद ड्रेसिंग रूम के माहौल पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में नियुक्त किए गए हेडन ने कहा, “जब आप ड्रेसिंग रूम का ऐसा माहौल देखते हैं तो आपको झटका नहीं लगता, बस दिल टूट जाता है, क्योंकि आप मैदान पर पूरी उम्मीदों के साथ जाते हो। लेकिन किसी कारण वश आप हार जाते हो तो यह अच्छा नहीं लगता।”

उन्होंने आगे कहा, “इसलिए आप ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह से अलग देखते हो, जहां खिलाड़ी पूरी तरह से टूट कर उदास बैठे रहते हैं . सेमीफाइनल को दो ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर और पाक बल्लेबाज सलाहकार हेडन के बीच मुकाबल देखा जा रहा था।

Related Articles

error: Content is protected !!