Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में एलीट इलेवन 9 विकेट से विजयी

सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में एलीट इलेवन 9 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला 17 दिसंबर: सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग का छठवां मुकाबला खेला गया । यह मुकाबला आदित्यपुर क्रिकेट क्लब बनाम एलीट 11 के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया ।

यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की एलीट 11 ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी । इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर क्रिकेट क्लब की टीम 23.1 ओवर्स में मात्र 74 रनों पर ध्वस्त हो गई । इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई एलिट 11 की टीम ने 9.3 ओवर में मात्र 1 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाकर यह मैच 9 विकेट से जीत लिया ।

आदित्यपुर क्रिकेट क्लब की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए अपूर्व कुमार ने 14 रन और अभिषेक कुमार ठाकुर ने 10 रनों की पारी खेली । वही एलीट 11 की ओर से गेंदबाजी करते हुए शिवांग ने 3 विकेट , निखिल तिवारी ने 2 विकेट , तन्मय ने 2 विकेट , ऋषव राय ने 2 विकेट और नीतीश ने 1 विकेट हासिल किए ।

वही एलीट 11 की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अतुल राय ने 29 रन , ऋषव राय ने नाबाद 24 रन और अवनीश ने नाबाद 16 रनों की पारी खेली। वही आदित्यपुर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए केवल चैतन्य कुमार ने 1 विकेट हासिल किए ।

आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलीट 11 के ऋषव राय को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए 6 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाएं एवं 2 विकेट चटकाए। आज के मैच के अंपायर चेतन सिंह और खोकन थे और स्कोरर हिमेश थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!