Home झारखण्डJHARKHAND दुमका के सूरज पाठक का चयन झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी के लिए हुआ, जिला संघ ने दी बधाई

दुमका के सूरज पाठक का चयन झारखण्ड टी-20 ट्रॉफी के लिए हुआ, जिला संघ ने दी बधाई

by Khelbihar.com

दुमका : सूरज पाठक का चयन झारखण्ड मेंस टी-20 ट्रॉफी मे धनबाद डायनामोज के लिए किया गया है. आपको बता दे की सूरज दुमका जिले के एक मात्र खिलाड़ी चार बार धनबाद जॉन के सदस्य रहे हैं।

अंडर 19 टूर्नामेंट में जेएससीए के मैदान में नवाब सेंचुरी बना चुके हैं। जेएससीए इंटर डिस्ट्रिक्ट एवं रणधीर वर्मा ट्रॉफी कि टूर्नामेंट दुमका जिला से बेहतर प्रदर्शन करते आ रहे थे और करते रह रहे हैं।

मानो कभी कभी गेंदबाजी से करते हैं मानो कभी बल्लेबाजी से बहुत ही कम गेंदों में खेल कर मैच दुमका को जिताने में इनका बहुत बड़ा रोल रहता था।

यह अंडर 16 ,19, एवं सीनियर टीम की दुमका जिला से कप्तान रहे हैं। जेएससीए द्वारा डिस्ट्रिक्ट मैच कराने के बाद जो कि प्रत्येक जिला से बेहतर प्रदर्शन करने के बाद खिलाड़ियों का सूची मेल के द्वारा भेजते जाते है। इसमें यह खिलाड़ी कभी नहीं चूकते इनका नाम रहता ही है।

कभी बल्लेबाजी की तरफ से कभी गेंदबाजी के तरफ से आता ही रहता है। अपने जिला के एक बेहतरीन ऑलराउंडर में इनका नाम सबसे ऊपर है। झारखंड t20 में और अच्छा प्रदर्शन करें। ताकि झारखंड रणजी,T-20 टीम में हिस्सा बनने में कामयाब हो।

दुमका प्रीमियर लीग के भी सबसे महंगे खिलाड़ी सूरज पाठक रहें। जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारी सूरज को ढेर सारी शुभकामनाएं दी एवं बेहतर प्रदर्शन करने की कामना की।

दुमका जिला के खेल से रूबरू देखते हुए गोविंदा तिवारी ने कहा ” मुझे पूरा विश्वास है इस खिलाड़ी को मौका मिला है यह बहुत ही बेहतर करेंगे। क्योंकि इस खिलाड़ी में बहुत ही उर्जा है और t20 एक अच्छे ऑल राउंडर हैं यह कभी भी किसी भी टाइम में बल्लेबाजी करने आकर मैच को जीता के ले जा सकते हैं।

धनबाद डायनामॉस झारखंड t20 के खिलाड़ी बन गए।प्राइवेट टूर्नामेंट में देवघर जिला से पैंथर टीम खेलते हैं पैंथर टीम बहुत ही जगह में टीम उतारती है उसमें भी वह मैच जिता चुके हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!