Home राष्ट्रीय मैचNATIONAL CRICKET के.एल राहुल ने हरभजन सिंह के संन्यास लेने के बाद दिया बड़ा बयान,देखे

के.एल राहुल ने हरभजन सिंह के संन्यास लेने के बाद दिया बड़ा बयान,देखे

by Khelbihar.com

मुंबई 25 दिसंबर: भारत के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने क्रिकेट के सभी प्रारूपो से सन्यास की घोषणा कर दी है . जिसके बाद भारत क्रिकेट जगत से हरभजन सिंह को बधाई मिलने लगी है. हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर संन्यास के बारे में जानकारी दी। भज्जी ने लाइव आकर अपने फैसले के बारे में फैन्स को बताया।

हरभजन सिंह ने अपने फैन्स और दोस्तों का धन्यवाद कहते हुआ यह भी कहा कि क्रिकेट से ही देश की सेवा करता रहूँगा। हालांकि वह आगे क्या करेंगे, इस पर कोई बयान नहीं दिया। आने वाले समय में स्थिति साफ़ हो सकती है कि भज्जी क्या करेंगे। वह किसी आईपीएल टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ के तौर पर भी जुड़ सकते हैं।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने खुलासा किया है कि जब वे भारतीय टीम में आए थे तो हरभजन सिंह ने उनके जैसे युवाओं का समर्थन किया था। राहुल ने भारत के महान स्पिनरों में से एक हरभजन सिंह को बताया। हरभजन सिंह ने शुक्रवार को सभी तरह के क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया।

एक प्रेस वार्ता में केएल राहुल ने कहा कि भज्जू पा हमारे देश के सबसे महान स्पिनरों में से एक रहे हैं। हम युवा जब हम ड्रेसिंग रूम में आए तो उन्होंने काफी सपोर्ट किया और टीम में हमारा स्वागत किया। मैं उन्हें उनके करियर के अगले अध्याय के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। हमारे पास कुछ अच्छा समय रहा है। उनका बहुत-बहुत धन्यवाद और उन्हें शुभकामनाएं।

भारतीय टीम के लिए तीनों प्रारूप में खेलने वाले भज्जी ने अपने करियर के यादगार पलों का जिक्र करते हुए बताया कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हैट्रिक उनके लिए सबसे यादगार पल है। इसके अलावा 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में खिताब हासिल करना भी उन्होंने यादगार बताया।

Related Articles

error: Content is protected !!